परिवर्तन यात्रा से टुंडी समेत पूरे झारखंड में बहेगी परिवर्तन की बयार : ज्ञान रंजन

0

गिरिडीह से परिवर्तन यात्रा सोमवार दोपहर पहुंचेगी टुंडी, बंगाल के फायरब्रांड नेता दिलीप घोष व डॉ रविंद्र राय होंगे सारथी

डीजे न्यूज, टुंडी, धनबाद : भाजपा की परिवर्तन यात्रा गिरिडीह से होते हुए

धनबाद प्रमंडल में 23 सितंबर को दोपहर साढ़े बारह बजे टुंडी के बराकर पुल के पास पहुंचेगी। जहां आदिवासी रीति रिवाज के साथ यात्रा में शामिल नेताओं का स्वागत किया जाएगा।

यह जानकारी परिवर्तन यात्रा के टुंडी विधानसभा क्षेत्र के संयोजक सह प्रथम दिवस प्रभारी ज्ञान रंजन सिन्हा ने शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में कही।

ज्ञान रंजन सिन्हा ने बताया कि पूरे राज्य के साथ साथ टुंडी विधानसभा में भी परिवर्तन की हवा बहेगी। टुंडी विधानसभा मे परिवर्तन यात्रा का कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा। इस कार्यक्रम में टुंडी विधानसभा के पांच हजार से अधिक लोगों की भागीदारी होगी।

उन्होंने बताया कि टुंडी विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत परिवर्तन यात्रा बराकर से चलकर टुंडी गोविंदपुर सीमा पर रामपुर मोड़ पंहुचेगी। परिवर्तन यात्रा में शामिल पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का स्वागत प्रतापपुर, जियाजोरी, कोलहर मोड़, लाला टोला, गादी टुंडी, लोधरिया, संग्रामदीह,भोजुडीह मोड़, बादलपुर मोड़ और रामपुर मोड़ में भाजपा कार्यकर्ता स्थानीय ग्रामीणों के साथ मिलकर पुष्प वर्षा करते हुए स्वागत करेंगें। यात्रा के क्रम में टुंडी के थाना मोड़ और महाराजगंज बाजार में नुक्कड़ सभा का आयोजन होगा। परिवर्तन रथ में सवार पश्चिम बंगाल से पूर्व सांसद भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष व पूर्व सांसद सह पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र राय नुक्कड़ सभा में ग्रामीणों को संबोधित संबोधित करेंगें। इसकी तैयारी को लेकर विधान सभा प्रभारी रमेश कुमार राही एवं ज्ञान रंजन सिन्हा की अगुवाई में टुंडी विधान सभा स्तर की बैठक व टुंडी विधान सभा अंतर्गत टुंडी में तिलक मंडल की अध्यक्षता में, पूर्वी टुंडी में वासुदेव कुम्हार की अध्यक्षता में, राजगंज में रंजीत सिंह की अध्यक्षता में, तोपचांची में निवास तिवारी की अध्यक्षता में और गोमो मंडल में सुरेश महतो की अध्यक्षता में प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक हो चुकी है।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *