हैदराबाद में इलाजरत विधायक इंद्रजीत से मिले शिवराज 

0

हैदराबाद में इलाजरत विधायक इंद्रजीत से मिले शिवराज 

डीजे न्यूज, हैदराबाद : हैदराबाद में इलाजरत सिंदरी के भाजपा विधायक इंद्रजीत महतो से मंगलवार की रात देश के कृषि मंत्री सह झारखंड भाजपा के चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान मिले और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

उन्होंने इलाज कर रहे डाक्टर से इंद्रजीत महतो के इलाज की जानकारी ली। झारखंड एकता समाज के प्रमुख व गिरिडीह जिले के निवासी जित यादव ने बताया कि शिवराज सिंह चौहान ने अस्पताल में मौजूद इंद्रजीत महतो की पुत्री डॉ निशि महतो, पुत्र प्रशांत महतो एवं प्रियंका कुमारी से भी जानकारी ली। कहा कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। भाजपा परिवार उनके साथ है। जीत यादव को शिवराज सिंह के आने की सूचना प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने दी थी।

इधर

विधायक इंद्रजीत के पुत्र प्रशांत महतो ने बताया कि तीन दिन पूर्व यह सूचना आई थी कि शिवराज सिंह चौहान मिलने आने वाले हैं। प्रशांत ने बताया के उनके पिता की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। आपको बता दें कि मधुपुर उप चुनाव में चुनाव प्रचार के क्रम में इंद्रजीत बीमार पड़ गए थे। उन्हें जालान अस्पताल धनबाद में भर्ती कराया गया था। स्थिति बिगड़ती देख उन्हें यहां से बाहर ले जाया गया था। हैदराबाद में अस्पताल में भर्ती होने के बाद विधायक इंद्रजीत महतो की कोई तस्वीर अभी तक सामने नहीं आई थी। पहली बार उनकी तस्वीर सामने आई है।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *