गिरिडीह में 24 जुलाई से होगा राज्य स्तरीय बैडमिंटन टूर्नामेंट

0

गिरिडीह में 24 जुलाई से होगा राज्य स्तरीय बैडमिंटन टूर्नामेंट 

राज्यभर के दो सौ खिलाड़ी करेंगे शिरकत

डीजे न्यूज, गिरिडीह : गिरिडीह जिला बैडमिंटन एसोसिएशन की अहम बैठक गुरुवार को बैडमिंटन इंडोर स्टेडियम में एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश प्रसाद यादव की अध्यक्षता में हुई।

इस बैठक में आगामी 24 जुलाई से 29 जुलाई तक गिरिडीह में होने वाले राज्य स्तरीय बैडमिंटन टूर्नामेंट की तैयारियों की समीक्षा की गई।

बताते चलें कि गिरिडीह जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के तत्वावधान में बैडमिंटन इंडोर स्टेडियम में 6 दिवसीय राज्य स्तरीय बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। इस बैडमिंटन टूर्नामेंट में राज्य के सभी जिलों के खिलाड़ी भाग लेंगे। टूर्नामेंट को कुल चार वर्गों में कराया जाएगा। अंडर 15 बॉयज & गर्ल्स, अंडर 17 बॉयज & गर्ल्स, अंडर 19 बॉयज & गर्ल्स एवं सीनियर महिला / पुरुष अपने खेल का प्रदर्शन करेंगे। इस टूर्नामेंट के विजेता व उपविजेता के चयनित खिलाड़ी झारखंड राज्य का प्रतिनिधित्व करते हुए राष्ट्रीय स्तर पर भाग लेंगे। टूर्नामेंट में लगभग 200 खिलाड़ी भाग लेंगे। साथ ही इस टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए 15 रेफरी और अंपायर की टीम रहेगी। संगठन के अध्यक्ष दिनेश प्रसाद यादव का कहना है कि टूर्नामेंट का आयोजन काफी बड़े स्तर पर किया जा रहा है। यह हमारे शहर गिरिडीह के लिए गौरव की बात होगी। टूर्नामेंट के समापन के दिन बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सहसचिव के. प्रभाकर राव एवं झारखण्ड बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष पूर्व रिटायर्ड आईजी दीपक वर्मा भी उपस्थित रहेंगे।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बैडमिंटन एसोसिएशन के उपाध्यक्ष डॉ शैलेंद्र चौधरी, सचिव सुनील मोदी, कोषाध्यक्ष नागेंद्र कुमार, संजीव कुमार, विकास रंजन, मीडिया प्रभारी विनोद कुमार एवं अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *