कोडरमा के पंकज अग्रवाल को हेमंत ने सौंपा माध्यमिक शिक्षक का नियुक्ति पत्र

0

सेवानिवृत्त शिक्षक चंद्रिका प्रसाद के पुत्र हैं पंकज, जमशेदपुर के बहरागोड़ा में अर्थशास्त्र के शिक्षक के रूप में हुई पोस्टिंग

डीजे न्यूज, कोडरमा : कोडरमा जिला मुख्यालय निवासी पंकज कुमार अग्रवाल समेत 3469 स्नातक प्रशिक्षित माध्यमिक शिक्षकोंं को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को नियुक्ति पत्र सौंपा। रांची के टाना भगत इनडोर स्टेडियम खेलगांव में मुख्यमंत्री ने यह नियुक्ति पत्र सौंपा। इस मौके पर मंत्री द्वय आलमगीर आलम व सत्यानंद भोक्ता, मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, शिक्षा सचिव के रविकुमार समेत कई आला अधिकारी मौजूद थे।

नव चयनीत माध्यमिक शिक्षक पंकज कुमार अग्रवाल सेवानिवृत्त शिक्षक कोडरमा निवासी चंद्रिका प्रसाद के पुत्र हैं। पंकज अग्रवाल के हाईस्कूल शिक्षक के रूप में नियुक्त होने पर उनके पूरे परिवार में खुशी का माहौल है। पंकज ने ना केवल अपने परिवार का बल्कि कोडरमाजिले का भी नाम रौशन किया है।

बता दें कि पंकज कुमार अग्रवाल आसनसोल के वर्णपूर सेल में +2 शिक्षक के रूप में अपनी सेवा दे रहे हैं। इससे पहले भी उनका चयन पश्चिम बंगाल के + 2 शिक्षक के रूप में हुआ था। झारखंड में इनका चयन अर्थशास्त्र के शिक्षक के रूप में जमशेदपुर के बहरागोडा में हुआ है। वह लगन और मेहनत का लोहा मनवा कर नीत नई ऊंचाई पर चढ़ रहे हैं और आगे भी प्रयत्नशील रहेंगे। उन्हें रांची के खेल मैदान में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मौजूदगी में नियुक्तिपत्र डीईओ निर्मला कुमारी बरेलिया के हाथों सौंपा गया।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *