पूर्वी टुंडी में भाजपा ने परिवर्तन यात्रा की तैयारी पर किया मंथन

0

डीजे न्यूज, पूर्वी टुंडी, धनबाद: गोविंदपुर पूर्वी मंडल के अंतर्गत हरदेवराम स्मृति भवन में किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष समीर कुमार साव की अध्यक्षता में भाजपा की बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश किसान मोर्चा के अध्यक्ष एवं सिंदरी विधानसभा के प्रभारी पवन साहू उपस्थित थे। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य झारखंड में हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए परिवर्तन यात्रा की तैयारी पर चर्चा करना था।

बैठक में उपस्थित अन्य प्रमुख नेताओं में पूर्व जिला अध्यक्ष एवं प्रदेश कार्य समिति के सदस्य ज्ञान रंजन सिन्हा, वर्तमान ग्रामीण जिला अध्यक्ष घनश्याम ग्रोवर, प्रदेश कार्य समिति के सदस्य धर्मजीत सिंह, किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रांत उपाध्याय, ग्रामीण जिला उपाध्यक्ष बलदेव महतो और राजेश चौधरी, किसान मोर्चा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य संजीव मिश्रा, टुंडी किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह, प्रभारी सुरेश महतो, ग्रामीण जिला उपाध्यक्ष मोहन कुमार, अमरदीप सिंह, गोविंदपुर पूर्व मंडल के अध्यक्ष तालेश्वर साव, बम बम साव, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष खगेंद्र चौधरी, नवल किशोर सिंह चौधरी, किसान मोर्चा के महामंत्री सरोज महतो और शंकर महतो, जिला प्रभारी गोविंद मंडल, गोविंदपुर पूर्वी मंडल के किसान मोर्चा के अध्यक्ष उत्तम कुमार रवानी, राज किशोर महतो, बिजय दास आदि कार्यकर्ता शामिल थे।

 

परिचयात्मक बैठक में नेताओं ने झारखंड से भ्रष्ट सरकार को हटाने के लिए परिवर्तन यात्रा की तैयारियों पर कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की और आगामी चुनावों के लिए रणनीति बनाई।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *