धनवार के सीओ पर आंगनबाड़ी सेविकाओं ने लगाया अभद्र व्यवहार करने का आरोप

0

धनवार के सीओ पर आंगनबाड़ी सेविकाओं ने लगाया अभद्र व्यवहार करने का आरोप

पुलिस से की शिकायत, संघ ने भी बनाया मुद्दा

डीजे न्यूज, राजधनवार, गिरिडीह :
धनवार प्रखंड कार्यालय के सभागार में बुधवार को बीएलओ की बैठक में उपस्थित आंगनबाड़ी सेविकाओं सह बीएलओ के साथ धनवार के सीओ द्वारा कथित रूप से अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है। आंगनबाड़ी सेविकाओं ने धनवार थाना में इसकी लिखित शिकायत की है।
इस बाबत सेविका सह बीएलओ ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि बैठक के दौरान सहायक निर्वाचक पदाधिकारी सह सीओ गुलजार अंजुम ने हम सभी सेविकाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया। इस बाबत
कटहाराटांड़ की सेविका सह बीएलओ बेबी रानी ने बताया कि फॉर्म 6 ,7 ,8 भरने की अनुपात में कमी को बताते हुए सीओ साहब ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए नौकरी से बर्खास्त करने, मानदेय पर रोक लगाने सहित कठोर कार्यवाई करने की चेतावनी दी।कहा कि मीटिंग के बाद वह भरे हुए प्रपत्र को जमा करने गई थी। इस दौरान मुझे देख अचानक सीओ साहब कड़े तेवर में बोलें कि अभी मानदेय पर रोक लगाते हुए नौकरी से निकाल देंगे। मैं सीओ साहब का तेवर देखकर काफी भयभीत हो गई और कार्यालय से बाहर निकल गई। सेविका ने बताई की इस तरह का अभद्र ब्यवहार से मेरे सम्मान के साथ ठेस पंहुचा है। वहीं आंगनबाड़ी संघ के प्रखंड अध्यक्ष प्रेमलता कुमारी के साथ साथ संघ के सदस्यों ने भी इसकी कड़ी निंदा करते हुए उच्च पदाधिकारी को अवगत कराकर उचित कार्यवाई की मांग की है। मौके पर माधुरी देवी, कुसुम देवी, पम्मी सिन्हा, निर्मला देवी आशा देवी, संध्या पांडेय, पुष्पा देवी, स्वीटी कुमारी, रूबी कुमारी, अनिता देवी, मंजू कुमारी, रेखा देवी, सुमित्रा देवी, विभा वर्मा, सरिता देवी, सीता कुमारी, किरण देवी, संजू कुमारी, आरती देवी समेत कई सेविकाएं मौजूद थीं।
इधर इस मामले में सीओ गुलजार अंजुम ने कुछ भी बोलने से इंकार किया।

 

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *