न्यूड वीडियो दिखाने का झांसा दे करते थे साइबर ठगी, पांच गिरफ्तार

0

न्यूड वीडियो दिखाने का झांसा दे करते थे साइबर ठगी, पांच गिरफ्तार 

प्रतिबिंब पोर्टल की सूचना पर एसपी ने खंडोली डैम में कराई छापेमारी तो देवघर और गिरिडीह के अपराधी पकड़ाये

डीजे न्यूज, गिरिडीह : न्यूड वीडियो कॉलिंग कर पैसे की ठगी करने वाले गिरोह का गिरिडीह साइबर पुलिस ने

खुलासा किया है। साइबर पुलिस ने प्रसिद्ध पर्यटन स्थल खंडोली डैम से इस गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनक पास से दो बाइक, सात मोबाइल, आठ सिम कार्ड समेत पांच एटीएम कार्ड को भी जब्त किया है। यह जानकारी गुरुवार को पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शर्मा ने दी है।

गिरफ्तार अपराधियों में देवघर जिला के मारगोमुण्डा थाना निवासी दिलीप मंडल, पवन कुमार मंडल, मोज्जम अंसारी, गिरिडीह जिला के बगोदर थाना के निवासी प्रवीण कुमार मंडल और तीसरी थाना क्षेत्र के राजू बेसरा शामिल हैं।

गिरिडीह के पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शर्मा को प्रतिबिंब पोर्टल से सूचना मिली कि बेंगाबाद थाना क्षेत्र के खंडोली के पास कुछ साइबर अपराधी साइबर अपराध करते हुए लोगो से ठगी कर रहे हैं। सूचना मिलते ही एसपी दीपक शर्मा ने साइबर डीएसपी आबिद खान के नेतृत्व में टीम का गठन किया। इस टीम ने खंडोली डैम के पास छापामारी कर पांच साइबर अपराधियों को दबोचा। पकड़ाये अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि लड़की से न्यूड वीडियो कॉलिंग के नाम पर लिंक भेज कर पैसे की ठगी करते थे। साथ ही मातृत्व लाभ, केश बैंक का लिंक भेज कर और फर्जी सिम उपलब्ध करवा ले आम लोगो से ठगी करते थे। छापेमारी टीम में साइबर डीएसपी आबिद खान के साथ रोहित कुमार महतो, पुनीत कुमार गौतम, जितेन्द्र कुमार महतो, अरविंद कुमार समेत अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *