बहुत जल्द सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल चालू होगा : वरुण रंजन

0

बहुत जल्द सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल चालू होगा : वरुण रंजन

उपायुक्त ने किया एसएनएमएमसीएच का निरीक्षण

डीजे न्यूज, धनबाद : उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी वरुण रंजन ने गुरुवार को शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसएनएमएमसीएच) में बन रहे सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल का निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने अस्पताल में बना रहे आईसीयू, ऑपरेशन थिएटर व इमरजेंसी सेवाओं का निरीक्षण किया तथा विभिन्न पहलुओं पर डॉक्टर से चर्चा की।

वहीं अस्पताल में हो रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया और ठेकेदारों से इसकी गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया।

निरीक्षण के बाद उपायुक्त ने मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ ज्योति रंजन के कार्यालय में बैठक कर डॉक्टरों से वस्तु स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त की। साथ ही समस्याओं से भी अवगत हुए। उपायुक्त ने समस्या का समाधान करने के लिए हर संभव सहायता करने का भरोसा दिलाया।

बैठक करने के बाद उपायुक्त ने इमरजेंसी और वार्ड का भी निरीक्षण किया।

वहीं उपायुक्त ने बताया कि सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल का निरीक्षण किया है और आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। अस्पताल का कार्य लगभग पूरा हो चुका है। बहुत जल्द सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल बनकर तैयार हो जाएगा। इसके बाद मरीजों को बेहतर इलाज का लाभ मिलेगा। साथ ही कहा कि अस्पताल में डॉक्टरों की कमी ना हो इसके लिए सरकार के पास प्रस्ताव भेजा जाएगा।

निरीक्षण के दौरान अपर जिला दंडाधिकारी (विधि व्यवस्था) कमलाकांत गुप्ता भी मौजूद थे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *