स्थापना दिवस की तैयारी में जुटी ग्रामीण भाजपा

0

डीजे न्यूज, धनबाद : बुधवार को भारतीय जनता पार्टी धनबाद ग्रामीण की वर्चुअल बैठक जिलाध्यक्ष ज्ञान रंजन सिन्हा की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में सभी जिला पदाधिकारी,सभी मंडल प्रभारी,सभी मंडल अध्यक्ष और मोर्चा के सभी जिलाध्यक्षों ने भाग लिया। बैठक का संचालन जिला महामंत्री निताय रजवार ने किया।
आज की बैठक में 6 से 14 अप्रैल के आगामी कार्यक्रम, कमल पुष्प अभियान, माइक्रो डोनेशन और संगठनात्मक विषयों पर चर्चा हुई। आगामी 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस को सम्पन्न कराने की जिम्मेवारी जिला मंत्री अनिल यादव को तथा 14 अप्रैल अम्बेडकर जयंती के कार्यक्रम को सफल करने की जिम्मेवारी जिला मंत्री कविता वर्णवाल को दी गयी। स्थापना दिवस के कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग करने की जिम्मेवारी महामंत्री निताय रजवार को दिया गया। 14 अप्रैल अम्बेडकर जयंती के कार्यक्रम को सफल करने में सहयोग करने की जिम्मेवारी महामंत्री दिनेश सिंह को दिया गया। सभी कार्यक्रमों का रिपोर्टिंग आईटी जिला प्रभारी फूलचंद मंडल को समय पर तस्वीर के साथ भेजने का निर्देश दिया गया।
वर्चुअल बैठक में रामनारायण भगत,जय प्रकाश सिंह,फिरोज दत्ता,संजय महतो,दीपा दास, अमर मण्डल,रति रंजन गिरी,सुरजीत चंद्र,समीर साव, रंजीत सिंह,सुनील मंडल, आशुतोष पाल,मंटु रवानी,अरविंद पाठक,सुजीत चौधरी,राजेश बाउरी, बाप्पी सेन गुप्ता,विरस्पति पासवान,गोपाल भारती, जय शंकर सिंह,बम्पी चक्रवर्ती,राजेश चौधरी,प्रकाश बाउरी, मोतीलाल मुर्मू आदि मौजूद थे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *