वर्ल्ड स्ट्रेंथ लिफ्टिंग में गिरिडीह के उस्मान ने जीता गोल्ड व हमाद ने सिल्वर

0

वर्ल्ड स्ट्रेंथ लिफ्टिंग में गिरिडीह के उस्मान ने जीता गोल्ड व हमाद ने सिल्वर 

उस्मान और हमाद के अलावा नेशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता की कांस्य पदक विजेता तनीषा को चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने किया सम्मानित 

इन विजेताओं ने देश के साथ गिरिडीह का नाम भी किया रौशन : अरविंद कुमार 

डीजे न्यूज, गिरिडीह : हैदराबाद में आयोजित वर्ल्ड स्ट्रेंथ लिफ्टिंग चैंपियनशिप में गिरिडीह के दो युवाओं ने गोल्ड व सिल्वर मेडल जीतकर देश के साथ गिरिडीह का भी मान बढ़ाया है। मैडल जीतकर गिरिडीह लौटे इन युवाओं को शनिवार को चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की ओर से सम्मानित किया गया। सीसीआई की ओर से होटल ऑर्बिट में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में रेड क्रॉस के चेयरमेन अरविंद कुमार व विशिष्ट अतिथि के रूप में उप चेयरमेन चरणजीत सिंह सलूजा उपस्थित थे। इस दौरान विश्व के 15 देशों के प्रतिभागियों को पछाड़कर वर्ल्ड स्ट्रेंथ लिफ्टिंग के गोल्ड मैडल विजेता मो उस्मान व सिल्वर मेडल विजेता हमाद अख्तर के साथ नेशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता की कांस्य पदक विजेता तनीषा को शॉल व बुके देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान अपने संबोधन में मुख्य अतिथि अरविंद कुमार ने कहा कि इन विजेताओं ने देश के साथ गिरिडीह का नाम भी रौशन किया है। उन्होंने इन विजेताओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

सीसीआई के अध्यक्ष राहुल वर्मन ने कहा कि इन विजेताओं ने शहरवासियों को गौरवांवित होने का अवसर दिया है। आज इन विजेताओं को सम्मानित कर खुद गर्व की अनुभूति हो रही है। मौके पर सीसीआई के सचिव विकास गुप्ता, कोषाध्यक्ष गोपाल दास भदानी, राहुल कुमार, परवेज अख्तर, मो मुस्तकीमुद्दीन, सईद अख्तर, मो यूसुफ, आसिफ चांद व वकार समेत शहर के कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *