डीएसओ भोगेंद्र ठाकुर हुए सेवानिवृत्त

0

डीजे न्यूज, धनबाद :
डीएसओ भोगेंद्र ठाकुर रविवार को सेवानिवृत्त हुए। इस मौके पर समाहरणालय के सभागार में निदेशक डीआरडीए मुमताज अली, जिला योजना पदाधिकारी महेश भगत सहित अन्य पदाधिकारियों ने समाहरणालय में आयोजित समारोह में उन्हें शॉल ओढ़ाकर, पुष्पगुच्छ भेंट कर, जिला प्रशासन और सभी पदाधिकारियों की ओर से उनके मंगलमय भविष्य व स्वस्थ जीवन की कामना कर विदाई दी। साथ ही सफल और स्वच्छ कार्यकाल के लिए बधाई दी।
सिंह ने अगस्त 2019 में जिला आपूर्ति पदाधिकारी के पद पर धनबाद में पहली बार योगदान दिया था। सेवाकाल के दौरान धनबाद में ही विशिष्ट अनुभाजन पदाधिकारी, जिला प्रबंधक झारखंड राज्य खाद्य निगम के साथ साथ जिला उपभोक्ता फोरम के सचिव भी रहे।
ठाकुर ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि उन्होंने हर समय अपने कार्य पर ध्यान केंद्रित रखा। सेवा भाव और लगन से दायित्व निभाने में प्रसन्नता मिली। कार्यकाल के दौरान सभी का साथ मिलने के लिए जिले के एक-एक कर्मी के प्रति आभार व्यक्त किया।
विदाई समारोह में निदेशक डीआरडीए मुमताज अली, जिला योजना पदाधिकारी महेश भगत, यूआईएडीआई अमित कुमार, प्रबंध लिपिक अरूण हांसदा, मार्केटिंग ऑफिसर सुनिल दुबे, सुबोध सिंह, सुनिल शंकर सिंह, ऑपरेटर रंजीत कुमार सिंह, अजय महतो, संदीप महतो, शुभेन्दु भट्टाचार्य, राजेन्द्र राज लाला सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *