उपायुक्त ने किया गया पुल के पास बनने वाले रेल अंडर ब्रिज साइट का निरीक्षण

0

उपायुक्त ने किया गया पुल के पास बनने वाले रेल अंडर ब्रिज साइट का निरीक्षण

डीजे न्यूज, धनबाद  : उपयुक्त सह जिला दंडाधिकारी वरुण रंजन ने बुधवार को संध्या गया पुल के पास बनने वाले रेल अंडर ब्रिज (आरयूबी) साइट का निरीक्षण किया।

उपायुक्त ने प्रस्तावित रेल अंडर ब्रिज के साइट प्लान के साथ राइट्स, पथ निर्माण विभाग एवं पूर्व मध्य रेलवे के अधिकारियों के साथ स्थल का निरीक्षण किया।

उन्होंने प्रस्तावित आरयूबी के प्रारंभ स्थल एवं उसके अंतिम छोर का निरीक्षण करते हुए संबंधित विभागों के साथ बारीकी से साइट प्लान को समझा।

वहीं आरयूबी साइट का निरीक्षण करने से पूर्व उपायुक्त में अपने कार्यालय कक्ष में इसको लेकर सभी एजेंसियों के साथ योजना के संबंध में विस्तार से चर्चा की। आरयूबी निर्माण में होने वाली बॉक्स पुशिंग तकनीक का अध्ययन किया।

इस दौरान राइट्स की प्रतिनिधि ने बताया कि आरयूबी में 10-10 मीटर के चार बॉक्स लगाए जाएंगे। बॉक्स को पुशिंग तकनीक से रेलवे लाइन के नीचे फिट किया जाएगा।

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त वरुण रंजन, उप विकास आयुक्त शशि प्रकाश सिंह, पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता दिनेश प्रसाद, कुमुद कुमार, राइट्स की सीनियर डीजीएम (सिविल) रिंकू बनर्जी, पूर्व मध्य रेल के टी सोनवाल, पुलक लोहो, आरके गुप्ता मौजूद थे।

 

 

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *