सात किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

0

सात किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

डीजे न्यूज, पूर्वी टुंडी, धनबाद : एसएसपी को प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर रविवार दोपहर को पूर्वी टुंडी पुलिस ने सात किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया। सोमवार को डीएसपी संदीप कुमार गुप्ता ने पूर्वी टुंडी थाना में प्रेस वार्ता कर इस गिरफ्तारी की जानकारी दी।

डीएसपी ने बताया कि गोबिंदपुर-साहिबगंज सड़क मार्ग से होकर मोटरसाइकिल पर नारायणपुर जा रहे दो युवक, जिनके पास प्लास्टिक के बोरे में गांजा था, को पुलिस ने बड़बाद जंगल के पास वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा। भागने की कोशिश कर रहे इन युवकों को पुलिस बल की मदद से रोका गया।

गिरफ्तार युवकों में से एक सिजन चंद्र मंडल, भालजोरिया नाला थाना, जामताड़ा और दूसरा राजकिशोर मंडल उर्फ राजू, नारायणपुर बाजार, जामताड़ा का रहने वाला है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे गोबिंदपुर थाना अंतर्गत अपना अस्पताल के पास से गांजा लेकर नारायणपुर जा रहे थे और इससे पहले भी कई बार धनबाद एवं गोबिंदपुर से गांजा लेकर नारायणपुर पहुंचा चुके हैं।

 

पुलिस ने बताया कि जब्त किए गए सात किलो गांजे की अनुमानित कीमत साढ़े चार लाख रुपए है। साथ ही एक मोटरसाइकिल और दो स्मार्टफोन भी बरामद किए गए हैं। इस अवैध धंधे में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। प्रेस वार्ता में थानेदार मदन चौधरी, पुअनी राधे बाड़ा, सअनी वीर अभिमन्यु, और एसआई राजेश लोहरा भी उपस्थित थे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *