जेएलकेएम से टुंडी से लड़ेंगे चुनाव : तुलसी राम महतो

0

 

जेएलकेएम से टुंडी से लड़ेंगे चुनाव : तुलसी राम महतो

डीजे न्यूज, पूर्वी टुंडी, धनबाद : टुंडी विधानसभा क्षेत्र की खुशहाली और जनता के स्वाभिमान व जन सवालों को लेकर जमीनी स्तर से लेकर विधानसभा तक आवाज उठाने का संकल्प लिया गया है। यह बातें जेएलकेएम के टुंडी विधानसभा क्षेत्र के नेता तुलसी राम महतो ने क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में जनता से रूबरू होते हुए साझा कीं।

तुलसी राम महतो ने दावा किया कि जेएलकेएम उन्हें टुंडी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाएगा। कहा कि वे जनता के हर सवाल को लेकर जन संघर्ष का कारवां आगे बढ़ाने का काम करेंगे ताकि टुंडी विधानसभा क्षेत्र का चतुर्मुखी विकास संभव हो सके। उन्होंने जनता का आशीर्वाद मिलने पर पारा शिक्षकों, आंगनबाड़ी कर्मियों, रोजगार सेवकों, सहिया दीदियों, स्कूल की रसोइया बहनों, जल सहिया, कृषक मित्रों, पोषण सखी, पारा मेडिकल कर्मियों, सहायक पुलिस और अनुबंध संवर्ग से जुड़े सभी नौजवानों, बेरोजगार युवाओं के उज्ज्वल भविष्य और सम्मान से जुड़े मुद्दों को झारखंड विधानसभा में पूरी ताकत से उठाने का वादा किया।

महतो ने यह भी कहा कि झारखंड के विभिन्न विभागों में फर्जी तरीके से काम करने वालों पर जांच दल गठित कर उन्हें हटाने का काम करेंगे। साथ ही, टुंडी विधानसभा क्षेत्र को आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में विकसित करने का प्रयास करेंगे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *