बरजो-घोडथम्बा पथ पर दर्दनाक हादसा, दो बाइक सवारों की मौत

0

बरजो-घोडथम्बा पथ पर दर्दनाक हादसा, दो बाइक सवारों की मौत

डीजे न्यूज, राजधनवार, गिरिडीह: रविवार दोपहर को बरजो-घोडथम्बा पथ पर अम्बाटांड के पास एक भीषण हादसा हुआ जिसमें दो बाइक सवारों की मौत हो गई। दुर्घटना में एक महिला को भी चोटें आईं, हालांकि वह खतरे से बाहर है और उसका इलाज घोडथम्बा के एक निजी अस्पताल में हो रहा है।

मृतकों में 40 वर्षीय मुसर्रफ अंसारी (पिता सादिक मियां) अम्बाटांड, धनवार प्रखंड का निवासी था, जबकि 23 वर्षीय खिरोधर राय मुरहा गांव, जमडार का रहने वाला था। हादसा तब हुआ जब मुसर्रफ घोडथम्बा बाजार से अपनी बाइक पर वापस घर जा रहा था। रेलवे ओवर ब्रिज के निकट बरजो से घोडथम्बा की ओर जा रहे बोलेरो ने उसे सामने से टक्कर मारी और फिर भागने लगा। भागते हुए बोलेरो ने जमडार से अपनी पत्नी मधु देवी के साथ ससुराल बिरनी जा रहे खिरोधर राय की बाइक को भी सामने से टक्कर मारी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर घोडथम्बा ओपी पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है और अज्ञात बोलेरो की तलाश में जुटी है। पुलिस ने खिरोधर राय के परिजनों को भी सूचित कर दिया है।

ग्रामीणों के अनुसार, दुर्घटना के बाद बोलेरो चालक तेजी से भाग निकला, जिसे लोगों ने कुछ दूर तक पीछा किया, लेकिन बोलेरो की तेज रफ्तार के कारण वह आंखों से ओझल हो गया।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *