धनवार पावर हाउस में न अभियंता न कनीय अभियंता, कैसे मिलेगी बिजली

0

धनवार पावर हाउस में न अभियंता न कनीय अभियंता, कैसे मिलेगी बिजली

आक्रोशित युवकों ने सड़क पर उतरने की दी धमकी

डीजे न्यूज, राजधनवार, गिरिडीह : बिजली की आंख मिचौनी व लो वोल्टेज से परेशान धनवार बाजार के युवकों ने गुरुवार को विनय संथालिया के नेतृत्व में धनवार पावर हाउस पहुंचकर समस्या की जानकारी ली। विद्युत अभियंता के नहीं रहने पर लोगों ने रोष जताया।सहायक व कनीय अभियंता जमुआ में रहते हैं। पूछताछ में पता चला कि पॉवर हाउस को 33 हजार की जगह 22-23 हजार वोल्ट पावर मिल रहा है।

जिस कारण वोल्टेज की समस्या उत्पन्न हो रही है। संथालिया ने इस संबंध में दूरभाष पर विद्युत अधीक्षण अभियंता से बात की। उन्होंने बताया कि इस गर्मी में पानी और हवा के लिए बिजली की अधिक जरूरत है। लो वोल्टेज के कारण यह अनुपयोगी साबित हो रहा है। बताया कि दिन में कई बार तार भी टूटकर गिरता रहता है जिससे आपूर्ति भी प्रायः बाधित होती है। उन्होंने इस मामले में सांसद- विधायक की चुप्पी पर सवाल खड़ा किया। वोल्टेज में सुधार और निर्वाध विद्युत आपूर्ति की मांग करते हुए उन्होंने समस्या झेल रहे लोगों के साथ सड़क पर उतरने की चेतावनी भी दी। मौके पर पंकज यादव, नितेश साव, चंद्रदेव यादव, दीपक बरनवाल,

मोनू साव, मिकु लाल, गुड्डू साव, अर्जुन यादव, नीरज लहरी, कुंदन साव, संदीप यादव, मजलूम अंसारी, रफीक अंसारी, डॉ उत्पल साहा आदि मौजूद थे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *