गोमो में घर में घुसे चोर ने रेल चालक तथा उनकी पत्नी को चाकू मार कर किया घायल

0

गोमो में घर में घुसे चोर ने रेल चालक तथा उनकी पत्नी को चाकू मार कर किया घायल 

डीजे न्यूज, तोपचांची, धनबाद : 

गोमो लोको बाजार स्थित रेल कॉलोनी में रविवार की देर रात सहायक रेल चालक के क्वाटर में चोरी की घटना को अंजाम देने के आए एक  चोर ने चाकू से वार कर रेल चालक रोशन कुमार तथा उनकी पत्नी नुपुर कुमारी को घायल कर दिया। दोनों का इलाज धनबाद के रेलवे अस्पताल में चल रहा है।

रात  लगभग 2:30 बजे एक नकाबपोश अज्ञात चोर दीवाल फांद कर क्वार्टर के अंदर प्रवेश कर गया चोर के अंदर घुसने की आवाज से चालक की नींद खुल गई। अचानक  कमरे में अज्ञात व्यक्ति को देख कर वे भयभीत हो गए। इसी बीच उनकी पत्नी जाग गई। दोनों पति पत्नी ने हिम्मत जुटा कर चोर को पकड़ने का प्रयास किया। इसी दौरान चोर ने चाकू निकाल कर दोनों पर हमला करना शुरू कर दिया। चोर के लगातार हमले के बावजूद दोनों चोर के साथ भिड़े रहे। चोर को जब लगा की रेल दंपति उस पर भारी पड़ रहा है तो उसने नकली लाइटर नुमा रिवाल्वर निकाल कर दोनों को डराते हुए मौके से फरार हो गया।

वहीं घटना के बाद रेल दंपति हरिहरपुर थाना पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी।

जिसके बाद हरिहरपुर थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की।

इधर हरिहरपुर थाना प्रभारी गिरधर गोपाल ने बताया कि रेल दंपति की मौखिक शिकायत पर घटना स्थल की जांच पड़ताल की गई है। अभी तक रेलकर्मी की लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलते ही मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *