पालगंज में बनेगा भगवान विश्वकर्मा का मंदिर

0

पालगंज में बनेगा भगवान विश्वकर्मा का मंदिर

 

विश्वकर्मा बाबा मंदिर निर्माण समिति का गठन, विजय राणा बने अध्यक्ष और रीतलाल राणा सचिव,

डीजे न्यूज, पीरटांड़, गिरिडीह : गिरिडीह के पालगंज स्थित बढ़ई टोला में विश्वकर्मा बाबा का मंदिर बनाने का निर्णय लिया गया है। इस संदर्भ में रविवार को स्थल चयन और कमेटी गठन को लेकर एक बैठक आयोजित की गई। पंचायत समिति सदस्य जोगेंद्र तिवारी की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में विश्वकर्मा बाबा मंदिर निर्माण समिति का गठन किया गया।

बैठक में सर्वसम्मति से विजय राणा को अध्यक्ष चुना गया। इसके अलावा, आलोक ठाकुर को उपाध्यक्ष, रीतलाल राणा को सचिव, परण राणा को उपसचिव, संदीप साव को कोषाध्यक्ष और मनोहर साहू को महाप्रबंधक नियुक्त किया गया। नवगठित कमेटी का स्वागत करते हुए मंदिर निर्माण के लिए नेटवा पहाड़ी के पास स्थल चयन किया गया।

यह बताया गया कि इस स्थल पर पिछले 28 वर्षों से प्रतिमा स्थापित कर पूजा अर्चना की जाती रही है। इस बार निर्णय लिया गया है कि विश्वकर्मा बाबा का स्थायी मंदिर बनाया जाएगा और स्थायी प्रतिमा भी स्थापित की जाएगी। इस निर्णय को लेकर समुदाय में एकजुटता बन रही है।

इस बैठक में रविरंजन सिंह, प्रकाश राणा, केशन राणा, श्याम सिंह, नंदकिशोर सिंह, उत्तम राणा, चन्द्रकान्त साव और राजेश राणा सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *