सलूजा गोल्ड इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने झारखंड राज्य सब-जूनियर और जूनियर एक्वाटिक चैम्पियनशिप में किया शानदार प्रदर्शन

0

सलूजा गोल्ड इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने झारखंड राज्य सब-जूनियर और जूनियर एक्वाटिक चैम्पियनशिप में किया शानदार प्रदर्शन

हमारे छात्रों ने कड़ी मेहनत और समर्पण के बल पर हासिल की है यह सफलता : जोरावर सिंह सलूजा

डीजे न्यूज, गिरिडीह : 

रांची के होटवार में 26 से 28 जुलाई तक आयोजित 14वीं झारखंड राज्य सब-जूनियर और जूनियर एक्वाटिक चैम्पियनशिप 2024 में सलूजा गोल्ड इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

सिमरन लाल ने 200 मीटर फ्रीस्टाइल और 200 मीटर आईएम में रजत पदक और 100 मीटर फ्रीस्टाइल में कांस्य पदक जीता। जपजीव सिंह सलूजा ने 100 मीटर फ्रीस्टाइल में रजत पदक हासिल किया। अंश कुमार सिंह ने 200 मीटर फ्रीस्टाइल में कांस्य पदक प्राप्त किया। सभी छात्रों ने अपनी प्रतिभा से स्कूल और राज्य का नाम रोशन किया है। इसका मुख्य श्रेय विद्यालय के स्विमिंग कोच घनश्याम रजक और क्रीड़ा शिक्षक अजय कुमार सिंह को जाता है।

इस अवसर पर स्कूल के निदेशक जोरावर सिंह सलूजा ने छात्रों की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारे छात्रों ने कड़ी मेहनत और समर्पण के बल पर यह सफलता हासिल की है। यह हमारे स्कूल के लिए गर्व की बात है। हम उनसबों की उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

स्कूल की प्राचार्या ममता शर्मा ने छात्रों की सफलता पर गर्व व्यक्त करते हुए कहा, “हमारे छात्रों की मेहनत और समर्पण ने एक बार फिर यह साबित किया है कि सही मार्गदर्शन और प्रोत्साहन के साथ वे किसी भी लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं।

यह उपलब्धि न केवल स्कूल बल्कि पूरे क्षेत्र के लिए गौरव का विषय है। सलूजा गोल्ड इंटरनेशनल स्कूल छात्रों की इस सफलता पर उन्हें हार्दिक बधाई देता है और विद्यालय परिवार उनसबों की उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *