अबुआ आवास के निर्माण में लाएं तेजी : के श्रीनिवासन

0

अबुआ आवास के निर्माण में लाएं तेजी : के श्रीनिवासन 

बेंगाबाद के मधवाडीह में बन रहे अबुआ आवास का ग्रामीण विकास विभाग के सचिव ने उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा के साथ किया निरीक्षण 

लाभुकों ने अबुआ आवास मिलने पर सचिव के समक्ष जताई खुशी

डीजे न्यूज, गिरिडीह : ग्रामीण विकास विभाग के सचिव के श्रीनिवासन ने शनिवार को गिरिडीह के उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा के साथ बेंगाबाद प्रखंड के मधवाडीह पंचायत में चल रहे अबुआ आवास योजना का मुआयना किया।

इस दौरान उप विकास आयुक्त समेत अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे। सचिव के श्रीनिवासन ने अबुआ आवास के कार्यों में तेजी लाने और समय पर निष्पादित करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के क्रम में सचिव ने निर्धारित लक्ष्य के विरुद्ध अबुआ आवास की प्रगति, लाभुकों के चयन व अन्य प्रक्रियाओं की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को समन्वय स्थापित करते हुए अबुआ आवास के कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। विभागीय सचिव के श्रीनिवासन ने अबुआ आवास की किश्त समय से मिल रही है या नहीं इसकी जानकारी लेकर उचित दिशा निर्देश दिए। उन्होंने लाभकों से भी बात की और आवास का लाभ मिलने पर उनकी प्रतिक्रिया जानी। लाभुकों ने अबुआ आवास के मिलने के संबंध में अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने प्रधानमंत्री सड़क योजना का भी निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारी को उचित दिशा निर्देश दिए।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *