गिरिडीह जिले में अपराध मुक्त एवं सड़क जाम मुक्त व्यवस्था करेंगे : एसपी

0

गिरिडीह जिले में अपराध मुक्त एवं सड़क जाम मुक्त व्यवस्था करेंगे : एसपी 

गिरिडीह जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स तथा माइका एक्सपोर्टर्स एसोसिएशन को नए पुलिस अधीक्षक डॉ. विमल कुमार ने दिया भरोसा 

डीजे न्यूज, गिरिडीह : गिरिडीह जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स तथा माइका एक्सपोर्टर्स एसोसिएशन के सदस्यों के एक प्रतिनिधि मंडल ने मंगलवार को गिरिडीह में नव पदस्थापित पुलिस अधीक्षक डॉ विमल कुमार के साथ शिष्टाचार एवं परिचय के लिए मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने नए पुलिस अधीक्षक को बुके एवं मोमेंटो देकर गिरिडीह जिले में उनके बेमिसाल कार्यकाल के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी।

इस कार्यक्रम में गिरिडीह जिला चेंबर अध्यक्ष निर्मल झुनझुनवाला, सचिव प्रमोद कुमार, फेडरेशन के रीजनल वाइस प्रेसिडेंट प्रदीप अग्रवाल, माइका एक्सपोर्टर्स एसोसिएशन के संरक्षक अशोक जैन, अध्यक्ष राजेंद्र बगड़िया, सचिव राजेश छापरिया, वस्त्र व्यवसाय संघ के दीपक मोदी, राजेश सुराना, चेंबर के पूर्व अध्यक्ष गुणवंत सिंह, वरिष्ठ सदस्य अमरजीत सिंह, अरविंद राजगढ़िया, संजय बगड़िया, संजय भुडोलिया, प्रवीण बगड़िया, प्रदीप डोकानिया सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

सभी सदस्यों ने पुलिस अधीक्षक को अपना परिचय तथा अपने व्यवसाय से परिचित कराया। साथ ही चैंबर द्वारा व्यवसाय के साथ-साथ किया जा रहे विभिन्न सामाजिक कार्यों की भी पुलिस अधीक्षक को जानकारी दी।

सदस्यों ने शहर में बढ़ती चोरियां और सड़कों पर जाम की समस्या से पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया तथा जल्द से जल्द उनके निराकरण के लिए प्रयास करने का अनुरोध किया।

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विमल कुमार ने चैंबर के सभी सदस्यों की बातों को बहुत ध्यान से सुना और भरोसा दिया कि जल्द से जल्द सभी समस्याओं का निराकरण किया जाएगा। जिला में पुलिस प्रशासन की एक अपराध मुक्त एवं सड़क जाम मुक्त व्यवस्था पेश की जाएगी।

पुलिस अधीक्षक ने चैंबर सदस्यों को समय-समय पर मिलते रहने एवं सहारे एवं जिला की समस्या से अवगत कराते रहने का अनुरोध किया जिनका स्वागत सभी सदस्यों ने किया।

अंत में सभी सदस्यों ने पुलिस अधीक्षक के सरल स्वभाव एवं आत्मीयता से बातचीत के लिए धन्यवाद ज्ञापन किया।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *