राजधनवार प्रखंड कार्यालय में गंदगी देख भड़के प्रमुख, बीडीओ-सीओ को बांधने की दी धमकी 

0

राजधनवार प्रखंड कार्यालय में गंदगी देख भड़के प्रमुख, बीडीओ-सीओ को बांधने की दी धमकी 

डीजे न्यूज, खोरीमहुआ, गिरिडीह : राजधनवार प्रखंड के प्रमुख गौतम सिंह ने शनिवार को प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यालय भवन के दोनों तरफ उगे पेड़ों, छत पर फैले मकड़े के जाले, स्वच्छता के अभाव और अन्य समस्याओं को देखा।

प्रमुख ने कहा, पूरे प्रखंड कार्यालय में समस्याओं का अंबार लगा है। दीवारों में पेड़ उग गए हैं, जिससे भवन क्षतिग्रस्त होने की संभावना बनी हुई है। स्वच्छता के मामले में स्थिति गांव के गोहाल से भी बदतर हो गई है। उन्होंने कार्यालय के शौचालय में गंदगी और बदबू की भी शिकायत की।

 

गौतम सिंह ने सरकार की स्वच्छता की प्रतिबद्धता पर सवाल उठाते हुए कहा कि स्थानीय सीओ और बीडीओ को इस स्थिति की कोई परवाह नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि “स्वच्छता पखवाड़े के दौरान केवल झाड़ू पकड़ने से समस्या का समाधान नहीं होगा, बल्कि इसके लिए लोगों को जागरूक करना होगा।”

 

प्रमुख ने चेतावनी दी कि यदि आगामी दो अक्टूबर तक सीओ और बीडीओ सभी समस्याओं को ठीक नहीं करते हैं, तो तीन अक्टूबर को प्रखंड कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया जाएगा, जिसमें सीओ और बीडीओ को बांधने की कार्रवाई की जाएगी।

 

सीओ की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि वे कार्यालय में बैठकर काम करने के बजाय बाहर रहकर काम कर रहे हैं, जिससे जनता को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

 

इस निरीक्षण के दौरान प्रकाश मंडल, सुशील कुमार राय, निरंजन राय, पवन राय, अजित राय, अनिल राय, संजय सिंह, अधीर सिंह सहित कई लोग उपस्थित थे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *