रांची न्यू गिरिडीह एक्सप्रेस और हटिया इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का पचंबा के सलैया स्टेशन में हो ठहराव : लक्ष्मीकांत वाजपेयी

0

रांची न्यू गिरिडीह एक्सप्रेस और हटिया इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का पचंबा के सलैया स्टेशन में हो ठहराव : लक्ष्मीकांत वाजपेयी

भाजपा नेत्री प्रो. विनीता के आग्रह पर राज्यसभा सदस्य ने रेल मंत्री को लिखा पत्र

डीजे न्यूज, गिरिडीह : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने रांची न्यू गिरिडीह एक्सप्रेस और हटिया इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के पचंबा के सलैया स्टेशन में ठहराव के लिए रेल मंत्री को पत्र लिखा है। यह पत्र भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो. विनीता कुमारी के आग्रह पर लिखा गया है।

वाजपेयी ने बताया कि प्रो. विनीता ने पत्र में उल्लेख किया कि न्यू गिरिडीह से कोडरमा के बीच सबसे ज्यादा यात्रियों का आवागमन सलैया स्टेशन से होता है। सलैया स्टेशन 30 गांवों को जोड़ता है और यह सड़क मार्ग से रेल मार्ग को सीधे जोड़ने वाला केंद्र बिंदु है।

वहीं, हटिया इंटरसिटी एक्सप्रेस (13513-13514) के ठहराव का भी नागरिकों द्वारा आग्रह किया गया है। वाजपेयी ने कहा कि दोनों ट्रेनों के सलैया स्टेशन पर ठहराव से कोडरमा और न्यू गिरिडीह के बीच यात्रा करने वाले लाभान्वित होंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि दोनों ट्रेनों के ठहराव की अनुमति मिलने पर जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत सरकार के प्रति आभारी रहेगी। इसी महीने, प्रो. विनीता कुमारी के नेतृत्व में नागरिकों ने सलैया स्टेशन पर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव को लेकर धरना भी दिया था।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *