धनवार विधानसभा सीट को लेकर माले ने शुरू की तैयारी

0

धनवार विधानसभा सीट को लेकर माले ने शुरू की तैयारी

डीजे न्यूज, राजधनवार, गिरिडीह : धनवार विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर सोमवार को भाकपा माले की बैठक धनवार पार्टी कार्यालय में कयूम अंसारी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि 28 सितम्बर को जिला परिषद क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक तथा 30 सितम्बर तक सभी बूथ कमिटियों का गठन कर लिया जाएगा।

 

बैठक में मुख्य रूप से भाग ले रहे भाकपा माले के पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने जन सवालों को लेकर जनता के बीच जाकर उन्हें गोलबंद करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के सांसद और विधायक ने धनवार की अनदेखी और उपेक्षा की है। ब्लॉक में व्याप्त लूट और भ्रष्टाचार पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

 

राजकुमार यादव ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद दल बदल कर बाबूलाल मरांडी ने यहां की जनता के साथ धोखा किया। भाजपा ने 15 लाख रुपये खाते में देने और हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था, जो आज तक पूरा नहीं हुआ। अब भाजपा परिवर्तन रथ यात्रा का ढकोसला कर रही है। मनरेगा जैसी महत्वाकांक्षी योजना में पर्याप्त फंड न देकर, आरक्षण में कटौती कर, और किसानों को उनके उपज का उचित दाम न देकर भाजपा ने गरीबों, मजदूरों और किसानों के साथ धोखा किया है।

 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे गांव-टोलों में जाकर अबुआ आवास, मइयां सम्मान योजना आदि राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं के लाभ से वंचित रह गए लोगों को लाभ दिलाने में सहयोग करें।

 

बैठक का संचालन रामेश्वर चौधरी ने किया। बैठक में विनय संथालिया, जयंती चौधरी, बालमुकुंद यादव, किशोरी अग्रवाल, कौशल्या दास, सजरूल अंसारी, सुभाष यादव, रामदेव यादव, बालेश्वर यादव

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *