पेयजल-बिजली संकट का जल्द होगा समाधान : माधवी मिश्रा

0

पेयजल-बिजली संकट का जल्द होगा समाधान : माधवी मिश्रा

उपायुक्त ने बीस सूत्री कमेटी को दिया भरोसा 

डीजे न्यूज, धनबाद : उपायुक्त माधवी मिश्रा ने कहा है कि धनबाद जिले में पेयजल-बिजली संकट समेत अन्य समस्याओं का शीघ्र समाधान किया जाएगा। इसके लिए काम हो रहा है। यह भरोसा उन्होंने बीस सूत्री कमेटी के प्रतिनिधिमंडल को वार्ता के दौरान दिया है। धनबाद जिला बीस-सूत्री के उपाध्यक्ष ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल शनिवार को उनसे वार्ता करने पहुंचा था। प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त को जिला में व्याप्त बिजली,पानी सहित आमजनों के ज्वलंत समस्याओं के अविलंब निराकारण करने को लेकर मांग पत्र सौपा।

ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि पानी की समस्या का निराकरण के साथ खासकर झरिया में पानी की समस्या पर उपायुक्त गंभीर दिखीं और उन्होंने आश्वस्त किया कि झरिया में अविलंब पानी की व्यवस्था कराई जाएगी ताकि लोगों को सुचारू रूप से पानी उपलब्ध हो सके। कृषि पाठशाला खोलने पर भी सहमति जताई।

उपायुक्त ने सभी प्रखंडों में 20 सूत्री की मासिक बैठक करने को लेकर सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी को निर्देश देने का आश्वासन दिया। आगे श्री सिंह ने कहा कि जिला के लगभग सभी प्रखंडों में दाखिल खारिज एवं म्यूटेशन संबंधित कार्यों को 30 दिनों के अंदर निष्पादन करने का भरोसा दिया। इस मौके पर 20 सूत्री सदस्य मदन महतो, शमशेर आलम, राजू प्रमाणिक, पप्पू कुमार तिवारी, डीएन यादव मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *