जमीन‌ को लेकर लोक जनशक्ति दल और यूथ फोर्स समर्थक आमने सामने

0

जमीन‌ को लेकर लोक जनशक्ति दल और यूथ फोर्स समर्थक आमने सामने

डीजे न्यूज, कतरास, धनबाद : खमारगोड़ा मौजा की एक जमीन को लेकर लोक जनशक्ति दल के केंद्रीय अध्यक्ष सूरज महतो तथा यूथ फोर्स के सुप्रीमो दीपनारायण सिंह समर्थक सूरज कुमार भारद्वाज आमने-सामने हो ग ए हैं। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए रामकनाली ओपी में लिखित शिकायत दी है। रविवार को रामकनाली पुलिस खमारगोड़ा पहुंची और विवादित जमीन का मुआयना किया। ओपी प्रभारी मंगल प्रसाद कुजूर ने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से शिकायत मिली है। जमीन से संबंधित कागजात जमा करने को कहा है।

==लोक जनशक्ति दल के नेता सूरज महतो ने  शिकायत में कहा है कि शनिवार शाम को सोनारडीह से एक कार्यक्रम से वापस कांको मोड़ स्थित कार्यालय के पास पहुंचा ही था कि दीपनारायण सिंह , सूरज सिंह,  प्रिंस सिंह, राजा मंडल, मुकेश मंडल तथा 10 -15 अज्ञात मेरी गाड़ी रोकने के लिए सड़‌क पर खड़े हो गे। सूरज ने गाड़ी को निशाना बनाते हुए गोली चलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वाहन की रफ्तार तेज होने के चलते निशाना चूक  गया तथा वह अपनी कार्यालय में घुसकर जान बचाई।

==यूथ फोर्स के केंद्रीय सचिव सूरज कुमार भारद्वाज  ने शिकायत में कहा है कि कुछ दिनों पूर्व खमरगोड़ा मौजा में जमीन लिया है। सूरज महतो और उनके समर्थकों के खिलाफ रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए कहा कि शनिवार को जमीन पर चारदिवारी का काम कर रहा था। इसी दौरान सूरज महतो, बलराम महतो, दीपेश महतो, मो सुल्तान आए और मारपीट करने लगे। सूरज ने जान मारने के उद्देश्य से पिस्टल से फायर किया, लेकिन वह बाल – बाल बच गया।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *