संपत्ति विवाद में पत्नी संग मिलकर भाई को मार डाला

0

संपत्ति विवाद में पत्नी संग मिलकर भाई को मार डाला

आठ के खिलाफ हत्या की शिकायत, जांच में जुटी पुलिस

डीजे न्यूज, गिरिडीह : गिरिडीह जिले के जमुआ के बाड़ाडीह गांव में संपत्ति विवाद में पत्नी के साथ मिलकर चचेरे भाई को मार डालने का मामला सामने आया है।

जमुआ थाना पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर आरोपी भाई और उसकी पत्नी की तलाश में जुट गई है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि मौखिक बंटवारा एक भाई को पसंद नहीं आया और उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर दूसरे भाई पर हमला बोल दिया। इस हमले में बुरी तरह से घायल भाई को सदर अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक 40 वर्षीय ताजू अंसारी ( पिता नूरो ) था। घटना मंगलवार की सुबह उस वक्त घटी जब ताजू शौच के लिए जा रहा था।

घटना को लेकर मृतक के भाई कयूम अंसारी ने बताया कि वे लोग चार भाई थे। बड़े भाई ने मौखिक बंटवारा किया था। बंटवारे के बाद ताजू अपने हिस्से पर दीवार दे रहा था जिसका पहले विरोध किया गया। इस बीच मंगलवार की सुबह जब ताजू अपने नए मकान जा रहा था तभी उस पर जानलेवा हमला कर दिया गया। इस घटना में ताजू गंभीर रूप से घायल हो गया। ताजू को सदर अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से मृतक के घरवालों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

 

बताते है कि मंगलवार सुबह को ताजो अंसारी अपने नए मकान जा रहा था। इसी दौरान उसके चचेरे भाइयों अयूब, राशूल और उसके बेटे शाहबाज, दाऊद समेत अन्य ने उसपर हमला कर दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। ज्ञात हो कि ताजो का अपने चचेरे भाइयों के साथ जमीन का विवाद चल रहा था। पिछले दिनों भी दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ था। इधर जमुआ थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने कुल आठ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करवाई है। घटनास्थल से लाठी को जब्त किया गया है। आगे की कारवाई की जा रही है।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *