कल्पना रविवार को टुंडी में फूंकेंगी चुनावी बिगुल

0

कल्पना रविवार को टुंडी में फूंकेंगी चुनावी बिगुल

डीजे न्यूज, पूर्वी टुण्डी, धनबाद : झामुमो स्टार प्रचारक कल्पना सोरेन के चुनावी कार्यक्रम की तैयारी में पूर्वी टुण्डी प्रखंड के झामुमो कार्यकर्ता जोर-शोर से जुटे हुए हैं। रविवार को पूर्वी टुण्डी प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न स्थानों में उनके स्वागत और चुनावी सभा आयोजित होनी है।

कार्यक्रम की शुरुआत पूर्वी टुण्डी प्रखंड क्षेत्र के रूपन स्कूल के समीप एक चुनावी सभा से होगी। इसके बाद कल्पना सोरेन शंकरडीह होते हुए कुरकूटांड़ के पास हरीश मरांडी चौक में माल्यार्पण करेंगी और फिर शहरपुरा मोड़ पर एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। अंत में, वे सुंदरपहाड़ी के रास्ते गिरिडीह के लिए प्रस्थान करेंगी।

कार्यक्रम की सफलता सुनिश्चित करने के लिए शनिवार को पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता तैयारी में व्यस्त रहे। रूपन और शहरपुरा मोड़ के पास सभा स्थल की तैयारी का जायजा लेने के लिए विधायक मथुरा महतो भी दोपहर में शहरपुरा पहुंचे और कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस मौके पर मुख्य रूप से गिरीलाल किस्कू, रामचंद्र मुर्मू, दिनेश रजक, अजीत मिश्रा, ऐनुल अंसारी, लखिराम हेम्ब्रम, रफीक अंसारी, हलधर महतो आदि उपस्थित थे।

झामुमो कार्यकर्ता कार्यक्रम की सफलता के लिए सभी व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने में लगे हुए हैं, जिससे कि कल्पना सोरेन की चुनावी सभा में अधिक से अधिक लोग शामिल हो सकें और उनकी बातों को सुन सकें।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *