अवैध संबंध में इरफान बना हैवान, प्रेमिका के लिए सेक्स वर्कर महिला का सिर धड़ से किया अलग

0

अवैध संबंध में इरफान बना हैवान, प्रेमिका के लिए सेक्स वर्कर महिला का सिर धड़ से किया अलग

प्रेमिका के भाई को फंसाने के लिए उसके आंगन में कटे सिर पर हल्दी लगा रखकर सोशल मीडिया पर फोटो किया वायरल

डीजे न्यूज, धनबाद : धनबाद के पांडरपाला पंपू तालाब में बरामद धड़ विहीन सिर एक सेक्सवर्कर की थी।

पांडरपाला इस्लामपुर के रहने वाले इरफान अंसारी उर्फ कुल्लू ने उसके सिर को धड़ से अलग किया था। उसने पांडरपाला दलित टोला की एक महिला के साथ अवैध संबंध बनाए रख्राने के लिए इस सेक्स वर्कर को मार डाला। इतना ही नहीं किया, उसने कटी

सिर को हल्दी लगाकर अपनी प्रेमिका के आंगन में रख दिया और उसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वह पुलिस को भी इसकी सूचना देता रहा। ऐसा उसने अपनी प्रेमिका के भाई को फंसाकर जेल भेजने के लिए किया ताकि वह फिर से अपना अवैध संबंध बना पाता। पुलिस ने उसकी साजिश को नाकाम करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार इरफान अंसारी फ्लैक्स, होर्डिंग लगाने का काम करता है। जिस महिला की हत्या हुई है, उसका पता नहीं चल सका है। डीएसपी दीपक कुमार ने सोमवार को पूरे मामले की जानकारी मीडिया को दी है। गिरफ्तार इरफान ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे सोमवार को अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

 

महिला सेक्सवर्कर का सर धड़ अलग से कर इस तरह की थी फंसाने की साजिश

 

पुलिस को दिए स्वीकारोक्ति बयान में इरफान ने बताया है कि

पांडरपाला दलित टोला की एक महिला जिसे उसके पति ने छोड़ दिया था के साथ उसका छह साल से अवैध संबंध था। कोरोना के समय पैसे को लेकर विवाद के बाद उस महिला ने उससे रिश्ता तोड़ लिया था। बावजूद वह उसे छोड़ने तैयार नहीं था। इसके लिए वह उसके भाई को फंसाने की साजिश कर रहा था। रांगाटांड़ से उसने एक सेक्स वर्कर महिला को वह 28 अगस्त की शाम अपने साथ लेकर पंपू तालाब के एक हौदा के पास पहुंचा। वहां उक्त महिला ने उसका पर्स गायब कर दिया। महिला के पैसे की तलाशी ली तो उसमें 786 नंबर वाला नोट भी था, जो उसका था। उसने कहा कि वह घर से दूसरा नोट लाकर देगा, बदले में यह नोट दे दो। इसके बाद वह घर से सब्जी काटने वाला चाकू लेकर लौटा। रात के करीब एक बज रहे थे। महिला वहीं हौदा के पास उसके इंतजार में बैठी थी। मौका देखकर उसने चाकू से महिला का सिर धड़ से अलग कर दिया। चाकू वहीं झाड़ी में फेंक दिया और अपने घर चला गया। दूसरे दिन सुबह उसने अपने मोबाइल से पुलिस को काल कर बताया कि पांडरपाला में एक महिला की गर्दन काटकर हत्या कर दी गई है। अपने प्रेमिका के भाई को गर्दन काटने वाला बताया। इस सूचना के बाद पुलिस पांडरपाला पहुंची लेकिन घटनास्थल का पता नहीं लगा सकी। जब पुलिस नहीं पहुंच सकी तो शुक्रवार की रात करीब 11 बजे फिर से उस हौदा के पास गया जहां उस महिला की कटी हुई सिर थी। सिर को एक प्लास्टिक में बंद कर रात करीब डेढ़ बजे अपने प्रेमिका के आंगन में रख दिया। यह साबित करने के लिए कि प्रेमिका के भाई ने मनसा पूजा में महिला की बली दी है, कटी सिर में हल्दी भी लगा दिया था। फिर उस फोटो को इस संदेश के साथ इंटरनेट मीडिया में वायरल किया कि महिला की बली उसके प्रेमिका के भाई, मामा और एक अन्य युवक ने दी है। शनिवार को पुलिस ने उक्त कटे सिर को बरामद कर लिया। बावजूद पुलिस उसके प्रेमिका के भाई और मामा को गिरफ्तार नहीं कर रही थी। इसके बाद वह अपने मोबाइल से पुलिस और कुछ मीडिया को झूठी सूचना देने लगा। वह यहां से पटना अपनी बहन के पास भागने की फिराक में था। तभी पुलिस ने बाईपास रोड स्थित धनबाद सिटी स्कूल के पास रात करीब 10 बजे गिरफ्तार कर लिया। मोबाइल भी जब्त कर लिया।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *