स्कॉलर बीएड कॉलेज में धूम से मना आजादी का जश्न

0

स्कॉलर बीएड कॉलेज में धूम से मना आजादी का जश्न

नृत्य, नाट्य प्रस्तुति और देशभक्ति गीतों से प्रशिक्षुओं ने किया मंत्रमुग्ध

कर्तव्य के प्रति रहें समर्पित : अमरजीत सिंह सलूजा

 घर समाज एवं देश के प्रति निष्ठापूर्वक निभाएं अपना कर्तव्य : डॉ शालिनी खोवाला 

डीजे न्यूज, गिरिडीह :

स्कॉलर बीएड कॉलेज गिरिडीह में 78वां स्वतंत्रता दिवस बड़े उत्साह और जोश के साथ मनाया गया। स्वतंत्रतोत्सव में मुख्य अतिथि अमरजीत सिंह सलूजा ने ध्वजारोहण किया। इसके साथ ही राष्ट्रगान गाया गया। साथ ही भारत माता की जय एवं वन्दे मातरम् जैसे नारों से वातावरण देशभक्ति की भावना से गूंजायमान हो गया।

मुख्य अतिथि अमरजीत सिंह सलूजा के साथ कॉलेज के निदेशक विकास खेतान, ध्रुव संथालिया, प्रमोद कुमार, जोरावर सिंह सलूजा, रूबी खेतान, विभा संथालिया भी मौजूद रहे। 

प्राचार्या डॉ शालिनी खोवाला ने स्वागत भाषण एवं पुष्पगुच्छ के साथ अतिथियों का सम्मान किया। इस मौके पर अपने ओजस्वीपूर्ण आशीर्वचन से प्रशिक्षुओं को अपनी जिम्मेदारियों के प्रति जागरूक करते हुए घर समाज एवं देश के प्रति अपने कर्तव्य को निष्ठापूर्वक निभाने के लिए प्रेरित किया।

मुख्य अतिथि अमरजीत सिंह सलूजा ने भी अपने वक्तव्य से युवाओं को तथा वहाँ उपस्थित सभी सम्मानित अतिथिगण को देश की उपलब्धि बताते हुए अपने कर्तव्य के लिए प्रतिबद्ध रहने के लिए उत्साहित किया।

इस गौरवपूर्ण अवसर पर कॉलेज के प्रशिक्षु छात्र छात्राओं ने विविध एवं आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जिसमें नृत्य, नाट्य प्रस्तुति और देशभक्ति गीतों ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।  

कार्यक्रम समन्वयन सहायक व्याख्याता डॉ सुधांशु शेखर जमैयार एवं आशीष राज के द्वारा पूर्ण समर्पण के साथ संपन्न हुआ। 

कार्यक्रम में सहायक व्याख्याता हरदीप कौर के साथ महाविद्यालय के अन्य सभी व्याख्यातागण, सभी शिक्षकेतर कर्मी अजय रजक,मनीष जैन,जय किशोर शाही, सुशील आदि ने अपनी महती भूमिका अदा की।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *