गिरिडीह को मिली रिंग रोड की सौगात

0

गिरिडीह को मिली रिंग रोड की सौगात

विधायक सुदिव्य सोनू ने पूर्व भाजपा विधायक पर साधा निशाना

डीजे न्यूज, गिरिडीह : राज्य की हेमंत सरकार ने गिरिडीह को 26 किमी रिंग रोड की सौगात दी है। पांच साल पहले सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने इस रिंग रोड निर्माण का प्रस्ताव भेजा था। अब, पांच साल बाद, हेमंत सरकार के मंत्री परिषद ने सदर विधायक सोनू की अपील पर इसके निर्माण की स्वीकृति दी है।

582 करोड़ की राशि से प्रस्तावित इस रिंग रोड निर्माण को लेकर बुधवार को सदर विधायक सोनू ने एक बार फिर सामने आए और जेएमएम कार्यालय में प्रेसवार्ता कर पूरी जानकारी दी। इस दौरान जेएमएम जिला अध्यक्ष संजय सिंह, शाहनवाज अंसारी, अभय सिंह, और राकेश सिंह टुन्ना भी शामिल थे।
प्रेसवार्ता के दौरान विधायक सोनू ने पूर्व विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि गिरिडीह का यह प्रोजेक्ट कोई ठेकेदारों को फायदा पहुंचाने वाला नहीं है, और न ही पहले से बने पीसीसी रोड पर पीसीसी बनाने वाली योजना है। बल्कि, 582 करोड़ की यह योजना गिरिडीह के विकास के प्रति समर्पित है।
विधायक सोनू ने बताया कि 26 किमी का यह रिंग रोड गिरिडीह डुमरी रोड के जोड़ा पहाड़ी से शुरू होगा। यह 12 मीटर चौड़ा होगा और इसमें चार पुलों का निर्माण किया जाएगा। इस कार्य में दो अंडरपास का भी निर्माण होगा, जबकि जरूरत के अनुसार रेल लाइन के ऊपर से ओवरब्रिज का निर्माण भी किया जाएगा।

विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने इस महत्वपूर्ण परियोजना की स्वीकृति के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का आभार व्यक्त किया और कहा कि यह रिंग रोड गिरिडीह के विकास में एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगा।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *