पीरटांड़ प्रखंड कार्यालय में बीएलओ को चुनावी प्रशिक्षण

0

पीरटांड़ प्रखंड कार्यालय में बीएलओ को चुनावी प्रशिक्षण

डीजे न्यूज, पीरटांड़, गिरिडीह : पीरटांड़ प्रखंड कार्यालय सभागार में शनिवार को बूथ लेवल अधिकारियों (बीएलओ) को विधानसभा चुनाव में उनकी भूमिका और कर्तव्यों के बारे में प्रशिक्षण दिया गया। इस प्रशिक्षण सत्र में बीएलओ को चुनावी प्रक्रिया में उनकी भागीदारी और विभिन्न कार्यों के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई।

 

प्रशिक्षण के दौरान बीएलओ को उनके मैदान केंद्रों पर बैठने, पर्ची बांटने, मतदान कर्मियों को सहयोग करने और मतदाताओं को जागरूक करने जैसे महत्वपूर्ण कार्यों के बारे में समझाया गया। उन्हें यह भी बताया गया कि कैसे वे चुनाव प्रक्रिया को सुचारू और पारदर्शी बनाने में अपना योगदान दे सकते हैं।

 

इस मौके पर बीएलओ के अलावा बीडीओ मनोज कुमार मरांडी, सीओ गिरजानंद किस्कु और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे। सभी अधिकारियों ने बीएलओ को चुनाव के दौरान आने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहने और अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूरी निष्ठा और ईमानदारी से करने की अपील की।

 

प्रशिक्षण कार्यक्रम का उद्देश्य बीएलओ को उनकी जिम्मेदारियों के प्रति जागरूक करना और उन्हें चुनाव प्रक्रिया के लिए पूरी तरह तैयार करना था, ताकि विधानसभा चुनाव निष्पक्ष और सफलतापूर्वक संपन्न हो सके।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *