डॉ बिमल कुमार ने संभाली गिरिडीह पुलिस कप्तान की कमान, क्राइम कंट्रोल को बताई प्राथमिकता

0

डॉ बिमल कुमार ने संभाली गिरिडीह पुलिस कप्तान की कमान, क्राइम कंट्रोल को बताई प्राथमिकता

डीजे न्यूज, गिरिडीह : गिरिडीह के नए एसपी के रूप में डॉ बिमल कुमार ने गुरुवार को अपना पदभार ग्रहण किया। एसपी दीपक कुमार शर्मा ने उन्हें पदभार सौंपा।

पदभार ग्रहण करने के बाद एसपी बिमल कुमार ने कहा कि बेहतर पुलिसिंग को जिले में नई दिशा देना उनका पहला प्रयास होगा। साथ ही क्राइम कंट्रोल और अवैध कारोबार पर लगाम लगाना उनकी प्राथमिकता होगी। एसपी ने कहा कि असामाजिक तत्वों से निजात और जनता को बेहतर माहौल देना उनका उद्देश्य है। साथ ही नक्सलवाद का खात्मा और नक्सलियों को मुख्य धारा में जोड़ने की दिशा में भी काम किया जाएगा। नए एसपी ने यह भी कहा कि पूर्व में जिला में किए गए बेहतर कार्यों की समीक्षा की जाएगी और उसको और भी बेहतर ढंग से आगे बढ़ाने का प्रयास होगा। साथ महिला सुरक्षा की दिशा में हर संभव प्रयास किया जाएगा।

पदभार सौंपने के बाद निवर्तमान एसपी दीपक कुमार शर्मा ने मीडिया से कहा कि गिरिडीह में पुलिस को यहां की जनता का काफी सहयोग मिला। प्रेस मीडिया के साथियों ने भी सभी क्षेत्रों में काम करने में अपना सरहनीय योगदान दिया। उन्होंने सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि गिरिडीह में कार्य करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा। सभी के सहयोग से ही जिला में बेहतर पुलिसिंग कायम करने में सफलता मिली। उन्होंने कहा कि आशा करते हैं गिरिडीह की जनता इसी तरह पुलिस को आगे भी सहयोग करेगी और जिले भर में बेहतर काम किया जाएगा।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *