मनियाडीह की दो बहनों का शव कुएं में मिला, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

0

मनियाडीह की दो बहनों का शव कुएं में मिला, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

रविवार से ही गायब थी दोनों बहनें

डीजे न्यूज, टुंडी, धनबाद : टुंडी प्रखंड के पश्चिमी क्षेत्र स्थित मनियाडीह थाना अंतर्गत महुआढाब गांव के पास खेत में स्थित एक सिंचाई कुएं में मंगलवार की शाम दो सगी बहनों का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। कुछ लोग इसे आत्महत्या बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे हत्या कर लाश को छिपाने के लिए कुएं में डाल देने की बात कर रहे हैं।

बहरहाल जो भी हो लाश के साथ दुपट्टे के द्वारा पत्थर भी बंधा हुआ था एवं जीभ भी निकली हुई थी। लोगों की आशंका को बल मिलता है कि दोनों की हत्या कर लाश को कुएं में डाल दिया गया है। इस संबंध में मनियाडीह के थाना प्रभारी शिवकुमार ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया गया है। हत्या है या आत्महत्या पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलसा हो सकेगा। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार से ही दोनों बहनें लापता थीं, लेकिन गुमशुदगी को लेकर घर वालों ने थाने में कोई सूचना नहीं दी गई थी और ना ही गांव के आसपास के लोगों को ही इस संबंध में कोई जानकारी दी थी।

मृतक बहनों की पहचान पास के ही गांव शीतलपुर कोलहरिया के तिलक कोल की पुत्री के रूप में हुई है। मृतकों में तिलक कोल की बड़ी बेटी प्रमिला कुमारी 19 वर्ष है जिसकी शादी अभी हाल ही में तीन-चार महीने पूर्व देवघर में हुई थी। वहीं दूसरी मृतक उसकी छोटी बेटी उर्मिला कुमारी 17 वर्ष है।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *