भाजयुमो ने रक्तदान कर मनाया मोदी का जन्मदिन 

0

भाजयुमो ने रक्तदान कर मनाया मोदी का जन्मदिन 

मोदी का जीवन सेवा और समर्पण का प्रतीक : संजीव कुमार 

डीजे न्यूज, गिरिडीह: भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो)ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मंगलवार को रक्तदान कार्यक्रम आयोजित किया। इस मौके पर भाजयुमो के 37 कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया।

अध्यक्षता भाजयुमो के जिला अध्यक्ष मिथुन चंद्रवंशी ने की। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सदस्य राजनीतिक सत्ता के लिए नहीं, बल्कि सेवा के भाव से काम करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान शिविर आयोजित कर यह संदेश दिया गया कि राजनीति का उद्देश्य सत्ता प्राप्ति नहीं, बल्कि सेवा है।

वहीं भाजयुमो के प्रदेश मंत्री संजीव कुमार ने कहा कि इस प्रकार के सामाजिक और मानवीय कार्य समाज के कल्याण और सेवा भावना को प्रकट करते हैं। ब्लड डोनेशन जैसे आयोजनों से लोगों को एकत्रित कर उन्हें सेवा भाव से जुड़ने का अवसर मिलता है, जिससे जरूरतमंद लोगों की मदद की जा सके। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन सेवा और समर्पण का प्रतीक रहा है, और इस प्रकार के कार्यक्रम उनके कार्यों और विचारों को सम्मानित करने के उद्देश्य से किए जाते हैं। ऐसे आयोजन समाज की सेवा में योगदान देते हैं और युवा पीढ़ी को सामाजिक कार्यों में भागीदार बनने के लिए प्रेरित करते हैं। शुभम पांडे ने प्रधानमंत्री को 75वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। कहा कि रक्तदान से सेवा कार्य शुरू किया गया है और यह सेवा कार्य आगे भी जारी रहेगा। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से चुन्नूकांत, संदीप डंगाइच, हरमिंदर सिंह बग्गा, आकाश सिंह, संदीप देव, मनीष वर्मा, कवि राज, विक्की गुप्ता, अमित गुप्ता, कुंदन सिंह, अविनाश स्वर्णकार, अजय यादव, संजय, शेर्यांश सिन्हा, राजेश विश्वकर्मा, संजीव जुगनू, लखन गुप्ता सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *