डॉ मंजू कुमारी के कमल फूल थामते ही डॉ समीर चौधरी ने जमुआ से कांग्रेस टिकट के लिए ठोंका दावा

0

डॉ मंजू कुमारी के कमल फूल थामते ही डॉ समीर चौधरी ने जमुआ से कांग्रेस टिकट के लिए ठोंका दावा

डीजे न्यूज, गिरिडीह : पिछले विधानसभा चुनाव में जमुआ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को कांटे की टक्कर देने वाली

डॉ मंजू कुमारी के कमल फूल थामते ही डॉ समीर चौधरी ने जमुआ से कांग्रेस टिकट के लिए दावा ठोंक दिया है।

कांग्रेस के नेता डॉ. समीर राज चौधरी गिरिडीह मेयर चुनाव में अपनी ताकत साबित कर चुके हैं।

डॉ. चौधरी ने पार्टी नेतृत्व के सामने अपनी मजबूत दावेदारी पेश करते हुए कहा कि यदि उन्हें जमुआ विधानसभा का टिकट मिलता है, तो वे निश्चित रूप से जमुआ सीट को इंडिया गठबंधन की विजय सूची में शामिल करेंगे। उन्होंने जमुआ विधानसभा के लोगों को आश्वासन दिया कि वे इस क्षेत्र को एक आदर्श, शिक्षित, स्वच्छ और स्वस्थ विधानसभा बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

डॉ. चौधरी ने बताया कि जमुआ विधानसभा के कई लोग रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी के कारण गिरिडीह की ओर पलायन करते हैं। उनकी प्राथमिकता होगी कि जमुआ में रोजगार, उच्च शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं की व्यवस्था की जाए।

 

प्रेस को संबोधित करते हुए कांग्रेस के झारखंड प्रदेश प्रतिनिधि अधिवक्ता अमित सिन्हा ने कहा कि जमुआ विधानसभा में कांग्रेस की स्थिति काफी मजबूत है और निष्ठावान कार्यकर्ता को टिकट देना जीत सुनिश्चित करेगा। अधिवक्ता अनिमेष देव ने डॉ. चौधरी की कर्मठता और पार्टी के प्रति निष्ठा की प्रशंसा करते हुए उनकी उम्मीदवारी पर विचार करने का सुझाव दिया। वरिष्ठ नेता मदन विश्वकर्मा ने भी कहा कि डॉ. चौधरी के आने से जमुआ विधानसभा में कांग्रेस की स्थिति और मजबूत हो गई है।

 

इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मदन विश्वकर्मा, अधिवक्ता अमित सिन्हा, अधिवक्ता अनिमेष देव और कई कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *