कलेक्ट्रेट में नामांकन की सभी तैयारियां पूरी

0

कलेक्ट्रेट में नामांकन की सभी तैयारियां पूरी

ग्राउंड फ्लोर में सिंदरी व निरसा, प्रथम फ्लोर में धनबाद, झरिया, टुंडी व तृतीय फ्लोर पर है बाघमारा के निर्वाची पदाधिकारी का कार्यालय

डीजे न्यूज, धनबाद: जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त  माधवी मिश्रा द्वारा मंगलवार को विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी की जाएगी। इसके साथ ही कलेक्ट्रेट में नामांकन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 29 अक्टूबर रहेगी। 30 अक्टूबर को नामांकन पत्रों की स्क्रुटनी की जाएगी। वहीं 1 नवंबर को नाम वापस लेने की अंतिम तिथि रहेगी। 20 नवंबर को मतदान तथा 23 नवंबर को मतगणना की जाएगी।

विधानसभा आम निर्वाचन में नामांकन करने वाले सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए जमानत की राशि 10 हजार रुपए तथा अनुसूचित जाति व जनजाति के लिए जमानत की राशि 5000 रुपए है।

==ग्राउंड फ्लोर: 38 सिंदरी विधानसभा के लिए अभ्यर्थी कलेक्ट्रेट के ग्राउंड फ्लोर में कमरा नंबर 4 में निर्वाची पदाधिकारी सह अपर समाहर्ता विनोद कुमार तथा 39 निरसा विधानसभा के लिए कलेक्ट्रेट के ग्राउंड फ्लोर में कमरा नंबर 24 में निर्वाची पदाधिकारी सह एडीएम सप्लाई जियाउल अंसारी के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

==प्रथम फ्लोर: 40 धनबाद विधानसभा के लिए अभ्यर्थी कमरा नंबर 116 में निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी राजेश कुमार, 41 झरिया विधानसभा के लिए कमरा नंबर 108 में निर्वाची पदाधिकारी सह एडीएम लॉ एंड ऑर्डर पीयूष सिन्हा तथा 42 टुंडी विधानसभा के लिए कमरा नंबर 112 में निर्वाची पदाधिकारी सह एलआरडीसी दिलीप कुमार महतो के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

==तृतीय फ्लोर: 43 बाघमारा विधानसभा के लिए अभ्यर्थी तृतीय फ्लोर पर कमरा नंबर 303 में निर्वाची पदाधिकारी सह निदेशक डीआरडीए राजीव रंजन के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इसके अलावा अभ्यर्थियों के लिए कलेक्ट्रेट के सामने विधानसभा वार हेल्प डेस्क और प्रत्येक फ्लोर पर बैठने की व्यवस्था की गई है।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *