दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को देखने गई पुलिस रह गई अवाक, नकली शराब से भरा था ट्रक

0

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को देखने गई पुलिस रह गई अवाक, नकली शराब से भरा था ट्रक

डीजे न्यूज, पीरटांड़, गिरिडीह :

गिरिडीह-डुमरी मुख्य मार्ग पर स्थित मधुबन थाना क्षेत्र के धावाटांड़ में एक सड़क हादसे में दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई है। मधुबन पुलिस ने ट्रक और शराब को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस बरामदगी में कुल 15,945 बोतल शराब बरामद हुई है।

सोमवार शाम को मधुबन थाना में डुमरी एसडीपीओ सुमित प्रसाद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। इस मौके पर मधुबन थाना प्रभारी जगन्नाथ पान, पीरटांड़ थाना प्रभारी दीपेश कुमार, एसआई संजय यादव, विनय कुमार समेत अन्य पुलिस के जवान उपस्थित थे। एसडीपीओ सुमित प्रसाद ने बताया कि डुमरी की ओर से आ रही ट्रक संख्या UP-20AT-1840 धावाटांड़ के पास एक पेड़ से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ट्रक में लोड सामान की जांच की गई, तो पाया गया कि ट्रक में भारी मात्रा में अवैध शराब लदी हुई है।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ट्रक और शराब को जप्त कर मधुबन थाना ले आई। ट्रक में रॉयल सन ग्रीन गोल्ड व्हिस्की शराब लदी हुई थी, जिसमें 180 ml की 9,460 बोतल, 375 ml की 3,960 बोतल और 750 ml की 2,525 बोतल शराब पाई गई। सभी शराब की बोतलें अवैध और नकली प्रतीत होती हैं।

एसडीपीओ सुमित प्रसाद ने बताया कि बरामद शराब नकली और अवैध है और वाहन के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है। इस मामले में संलिप्त लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि गिरिडीह-डुमरी सड़क मार्ग पर पूर्व में भी वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद शराब की बरामदगी हो चुकी है।

पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *