अनियंत्रित कार की टक्कर से युवक की मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

0

अनियंत्रित कार की टक्कर से युवक की मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

राजधनवार, गिरिडीह: खोरीमहुआ – कोडरमा मुख्य सड़क पर झलकडीह के पास एक अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे अपने दुकान के सामने बैठे युवक को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में घायल युवक की आधे घंटे के अंदर मौत हो गई। मृतक की पहचान 28 वर्षीय मोहम्मद वसीम के रूप में हुई है, जो धनवार प्रखंड के गरजासारण पंचायत के पूर्व मुखिया जुलेखा खातून और मुस्तकीम अंसारी का पुत्र था। (पहले मां फिर पिता पंचायत के मुखिया थे)।

जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर को वसीम खोरीमहुआ चौक से महज ढाई सौ मीटर पहले झलकडीह के पास अपने कार सर्विस सेंटर दुकान के सामने कुर्सी पर बैठा था। तभी कोडरमा से जमुआ की ओर जा रही एक असंतुलित कार सड़क से बाईं ओर उतर कर कुर्सी पर बैठे मुखिया के पुत्र को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार काफी रफ्तार में थी। वसीम को टक्कर मारने के बाद कार सड़क किनारे एक दिशा सूचक बोर्ड से टकरा गई, जिससे वह बोर्ड भी उखड़ गया। लेकिन कार नहीं रुकी और वह बगल में खड़ी एक वाहन से जा टकराई।

घटना के बाद उग्र ग्रामीणों ने चालक और उसमें बैठे लोगों को पकड़ लिया। घटना से लोग काफी आक्रोशित थे। अनहोनी की आशंका देख कुछ लोगों ने इसकी जानकारी धनवार पुलिस को दी। सूचना पर धनवार थाना प्रभारी सतेंद्र पाल दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। हंलाकि उनके पहुंचने के कुछ ही देर बाद खोरीमहुआ एसडीएम (आईएएस) अनिमेष रंजन पांडेय, एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद और पूर्व विधायक निजाउद्दीन अंसारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। पदाधिकारियों ने किसी तरह आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर कार चालक और उसमें सवार लोगों को अपने अभिरक्षा में थाना ले गए।

घटना से आक्रोशित परिजन और ग्रामीण पुलिस को शव उठाने नहीं दे रहे थे। लोगों की मांग थी कि पहले कार चालक मृतक के आश्रित को दस लाख रुपये मुआवजा दे फिर शव पुलिस को उठाने देंगे। हालांकि, एसडीएम और एसडीपीओ के काफी समझाने बुझाने पर लोग माने। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को पोस्टमार्टम के लिए शव को उठाने दिया। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है और अब दुर्घटनाग्रस्त कार की तलाश में जुटी है। बताया जाता है कि घटना के बाद ग्रामीणों ने उस कार को कहीं छुपा दिया है।

मृतक विवाहित था और उसके दो बच्चे भी हैं। घटना के बाद मृतक के माता-पिता, पत्नी और उसके बच्चे रो-रो कर बेहाल हैं।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *