जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस की जीत और हरियाणा में सीटों की संख्या बढ़ने पर धनबाद में कांग्रेसियों ने मनाया जश्न

0

जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस की जीत और हरियाणा में सीटों की संख्या बढ़ने पर धनबाद में कांग्रेसियों ने मनाया जश्न

डीजे न्यूज, धनबाद : मंगलवार को धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस गठबंधन की ऐतिहासिक जीत और झारखंड प्रभारी गुलाम अहमद मीर की जीत के साथ-साथ हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की सीट में बढ़ोतरी को लेकर सिटी सेंटर स्थित महात्मा गांधी जी की प्रतिमा के समीप पटाखे फोड़कर और मिठाई बांटकर खुशी जाहिर की।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने कहा, “देश में लोगों का माननीय राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के प्रति विश्वास बढ़ा है। केंद्र सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है – महंगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर है, अर्थव्यवस्था चरमरा गई है और लोग आर्थिक संकटों से जूझ रहे हैं। इसके बावजूद मोदी सरकार लोगों को झूठा दिलासा देकर छलने का काम कर रही है और देश में जाति और धर्म के साथ-साथ समाज में भाई-भाई को बांटने का काम कर रही है। कांग्रेस पार्टी हमेशा गरीबों, वंचितों, युवाओं, महिलाओं और बेरोजगारों की बात करती है और उनके हक और अधिकार के लिए हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रही है और आगे भी खड़ी रहेगी।”

जिला उपाध्यक्ष नवनीत नीरज ने “झारखंड कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर की ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी और कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में झारखंड में गुलाम अहमद मीर के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी और सभी विधानसभा में कांग्रेस सहित इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों की ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।”

इस मौके पर धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष नवनीत नीरज, महेंद्र दुबे, दिनेश सिंह, पप्पू कुमार तिवारी, हरेंद्र शाही, पप्पू पांडे, अरविंद सैनी, मृत्युंजय सिंह, सूरज वर्मा, रवि कुमार सिंह, पिंटू कुमार, रोशन कुमार, अमित चौधरी, विजय कुमार सहित दर्जनों कांग्रेसजन उपस्थित थे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *