कला संगम के सारेगामा गीत प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में 20 प्रतिभागी चयनित

0

कला संगम के सारेगामा गीत प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में 20 प्रतिभागी चयनित

डीजे न्यूज, गिरिडीह : कला संगम की ओर से स्व. नन्द किशोर प्रसाद स्मृति सारेगामा गीत प्रतियोगिता के 12वें सीजन का सेमीफाइनल शनिवार को वर्णवाल सेवा समिति में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी अंजना भारती और विशिष्ट अतिथि समाजसेवी नवीन चौरसिया ने दीप प्रज्ज्वलित कर की। इस अवसर पर अंजना भारती ने कहा कि कला को बढ़ावा देने के लिए कला संगम का प्रयास सराहनीय है। गिरिडीह में आयोजित होने वाले इस तरह के कार्यक्रम महानगरों के स्तर के हैं, जो गर्व का विषय हैं।

प्रतियोगिता में कुल 40 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, जिनमें से 20 प्रतिभागियों को फाइनल के लिए चयनित किया जाएगा। निर्णायक मंडल में संगीत प्रभारी ओरित दा, राजीव रंजन, रामकुमार सिन्हा, रविशंकर सिंह, और नयनदीप सिन्हा शामिल रहे।

प्रतिभागियों के संगत के लिए ऑर्गन पर दयाशंकर सिंह, नाल पर चंदन, कीबोर्ड पर बबलू, और गिटार पर दिनेश ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। मंच का संचालन सचिव सतीश कुन्दन और कार्यालय प्रभारी मनोज कुमार मुन्ना ने किया।

कार्यक्रम में नाट्य प्रमुख नीतीश आनंद, मीडिया प्रभारी सुनील मंथन शर्मा और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे। सभी प्रतिभागियों को उनकी मेहनत और प्रतिभा के लिए शुभकामनाएं दी गईं।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *