इनर व्हील क्लब ने आत्मरक्षा कक्षा किया शुरू

0

इनर व्हील क्लब ने आत्मरक्षा कक्षा किया शुरू

डीजे न्यूज, बेंगाबाद, गिरिडीह : इनर व्हील क्लब ऑफ गिरिडीह सनशाइन ने मध्य विद्यालय दुधीटांड़, ब्लॉक बेंगाबाद में आत्मरक्षा कक्षा का उद्घाटन किया। इस कक्षा में 6वीं, 7वीं और 8वीं कक्षा की लगभग 200 छात्राओं को ब्लैक बेल्ट प्रशिक्षक करण द्वारा प्रशिक्षण दिया जाएगा।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि इंटरनेशनल इनर व्हील की कोषाध्यक्ष डॉ. रश्मि शर्मा को शॉल और गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया। पीडीसी पूनम सहाय भी उपस्थित थीं। क्लब द्वारा पीडीसी पूनम सहाय, प्रिंसिपल चांद और सुनीता को भी गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया।

क्लब की सचिव राखी झुनझुनवाला ने मुख्य अतिथि के सम्मान में छात्राओं को 101 सेनेटरी पैकेट्स और पहली से पाँचवीं कक्षा के छात्रों को 101 स्टेशनरी किट्स प्रदान कीं। मुख्य अतिथि रश्मि शर्मा ने वहां उपस्थित 400 बच्चों को मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य पर महत्वपूर्ण जानकारी दी।

यह कार्यक्रम क्लब अध्यक्ष सोनाली तरवे की देखरेख में संपन्न हुआ। विद्यालय की प्रधानाध्यापिका चांद और सुनीता ने इस आयोजन के लिए अपनी प्रसन्नता और आभार व्यक्त किया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में क्लब की उपाध्यक्ष कविता राजगढ़िया, कोषाध्यक्ष स्मृति आनंद, रश्मि गुप्ता, मनीषा कपीस्वे, किरण बर्णवाल, रिया अग्रवाल और संगीता सिंह के साथ-साथ विद्यालय के सभी शिक्षकों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *