दुबेडीह फुटबॉल टूर्नामेंट पर राजेश इलेवन का कब्जा

0

दुबेडीह फुटबॉल टूर्नामेंट पर राजेश इलेवन का कब्जा

डीजे न्यूज, पीरटांड़, गिरिडीह : सिधु कान्हू स्पोर्टिंग क्लब दुबेडीह की ओर से आयोजित दो दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन रविवार को हुआ। अंतिम दिन टूर्नामेंट के समापन समारोह में विधायक सुदिव्य सोनू ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया।

फाइनल मुकाबला सिंजाडीह और राजेश इलेवन के बीच खेला गया, जिसमें राजेश इलेवन की टीम ने एक गोल से सिंजाडीह को हराया। इस टूर्नामेंट में तीसरे स्थान पर दुबेडीह और चौथे स्थान पर टुडु इलेवन की टीम रही।

हर साल की तरह इस वर्ष भी इस समिति द्वारा टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। शनिवार से शुरू हुए इस टूर्नामेंट में कुल 16 टीमों ने भाग लिया। फाइनल मैच में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ, जिसे दर्शकों से खचाखच भरे मैदान में देखा गया और यह मैच काफी रोमांचक रहा।

मुख्य अतिथि के रूप में नवाडीह के मुखिया सुंदर किस्कू, जिला परिषद प्रतिनिधि बड़कू मुर्मू और बेरदोगा के मुखिया अर्जुन मरांडी ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

टूर्नामेंट को सफल बनाने में रविलाल मरांडी, महादेव हांसदा, संग्राम मरांडी, राजेंद्र सोरेन, छेदीलाल सोरेन, शैलेंद्र सोरेन, दसरथ मरांडी, सुरेश किस्कु, सिरिल मुर्मू, सुशील मुर्मू, अर्जुन मरांडी और अनिल हांसदा सहित अन्य लोगों का सराहनीय योगदान रहा।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *