इनर व्हील क्लब ऑफ गिरिडीह सनशाइन ने लगाई वेस्ट टू आर्ट प्रदर्शनी 

0

इनर व्हील क्लब ऑफ गिरिडीह सनशाइन ने लगाई वेस्ट टू आर्ट प्रदर्शनी 

डीजे न्यूज, गिरिडीह : इनर व्हील क्लब ऑफ़ गिरिडीह सनशाइन और रोटरी गिरिडीह द्वारा केंद्र सरकार की “स्वच्छता ही सेवा 2024” पहल के तहत “वेस्ट टू आर्ट” प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। इस प्रदर्शनी का उद्देश्य स्वच्छता अभियान के तीसरे दिन के लक्ष्य को प्राप्त करना था, जिसमें विभिन्न स्कूलों के छात्रों और संगठनों के सदस्यों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

इस प्रदर्शनी में कार्मेल स्कूल, ज्ञानदीप स्कूल, पचम्बा गर्ल्स हाई स्कूल, कला कुंज आर्ट एंड क्राफ्ट, अनीमा आर्ट एंड क्राफ्ट, GIWA, और इनर व्हील की सदस्यों सहित कई अन्य संगठनों ने हिस्सा लिया। सभी प्रतिभागियों ने अपनी कलात्मक प्रतिभा का प्रदर्शन किया और कचरे से बनाई गई सुंदर वस्तुओं को प्रस्तुत किया।

प्रोजेक्ट चेयरमैन रोटेरियन पूनम सहाय ने सभी के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि इस प्रकार की गतिविधियों के माध्यम से बच्चों को सिखाया जा सकता है कि कैसे बेकार चीजों का उपयोग करके उपयोगी वस्तुएं बनाई जा सकती हैं। सेक्रेटरी राखी झुनझुनवाला ने बच्चों को प्रोत्साहित किया ताकि वे एग्जीबिशन में आकर अपनी कला का प्रदर्शन कर सकें।

कार्यक्रम के अंत में सभी प्रतिभागियों को प्रमाणपत्र और जूस प्रदान किया गया। इस अवसर पर इनर व्हील क्लब की अध्यक्ष सोनाली तरवे, आईपीपी सुमन गौरीसरिया, जस्मीत कौर, कविता राजगरिया, रश्मि गुप्ता, रोटरी सचिव मयंक राजगरिया, अमित गुप्ता, संगीता बसैयवाला, नेहा राजगरिया, स्वेता बगड़िया, कीर्ति गुप्ता सहित अन्य गणमान्य सदस्य उपस्थित थे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *