अमित शाह झारखंडधाम में पूजा कर 20 को करेंगे परिवर्तन यात्रा की शुरुआत, राजनाथ सिंह धनबाद में 26 को सभा के साथ करेंगे समापन

0

अमित शाह झारखंडधाम में पूजा कर 20 को करेंगे परिवर्तन यात्रा की शुरुआत, राजनाथ सिंह धनबाद में 26 को सभा के साथ करेंगे समापन

परिवर्तन यात्रा का नारा….. न सहेंगे, न कहेंगे, बदल के रहेंगे : विजय चौरसिया

डीजे न्यूज, धनबाद : 

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बिजय चौरसिया ने बुधवार को धनबाद सर्किट हाउस में एक प्रेस वार्ता कर भाजपा की आगामी 20 सितंबर से प्रारंभ होने वाली परिवर्तन यात्रा की विस्तृत जानकारी दी।

चौरसिया ने बताया कि आगामी 20 सितंबर से 26 सितंबर तक भाजपा सूबे के अपने अन्य सांगठनिक प्रमंडलों की तरह धनबाद प्रमंडल में भी परिवर्तन यात्रा निकालेगी। जिसकी शुरुआत गिरिडीह के जमुआ विधानसभा के पवित्र स्थल झारखंडधाम से केंद्रीय गृह एवम सहकारिता मंत्री अमित शाह और प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के द्वारा होनी है।

झारखंड धाम में स्थित ऐतिहासिक छतविहीन शिव मंदिर में पूजा अर्चना के बाद केंद्रीय गृह एवम सहकारिता मंत्री एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

विजय चौरसिया ने

कहा कि यह यात्रा धनबाद प्रमंडल में 14 विधानसभा और 30 प्रखंडों से गुजरते हुए तकरीबन 700 किलोमीटर की दूरी तय करेगी।

इस यात्रा में 18 रोड शो भी होंगे। 26 सितंबर को यह यात्रा धनबाद में समाप्त होगी।

बताया धनबाद प्रमंडल के धनबाद, बोकारो और गिरिडीह में होने वाली यात्रा के संयोजक प्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व वर्तमान में हुडको अध्यक्ष डॉ. रविंद्र राय और सह संयोजक भारत यादव हैं।

यात्रा में कई स्वागत कार्यक्रम, 11 सार्वजनिक रैली होगी जिसमे राष्ट्रीय और प्रदेश के कई केंद्रीय प्रमुख नेता शामिल होंगे। जिनमें प्रमुख रूप से केंद्रीय गृह एवम सहकारिता मंत्री अमित शाह, केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय बाल विकास मंत्री डॉ. अन्नपूर्णा देवी, सुभेंदु अधिकारी नेता प्रतिपक्ष पश्चिम बंगाल, अमर बाउरी नेता प्रतिपक्ष झारखंड विधानसभा, पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, सांसद विधुत बरण महतो, ढुल्लू महतो, उत्तरप्रदेश जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, जमुई विधायक श्रेयस सिंह, राज्यसभा सांसद और यात्रा के प्रदेश संयोजक दीपक प्रकाश, पूर्व सांसद यदुनाथ पांडेय, पूर्व विधायक सीता सोरेन मुख्य हैं।

 

कहा कि यह सरकार बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठियों की संरक्षक बन गई है। घुसपैठियों के कारण राज्य की डेमोग्राफी में अप्रत्याशित बदलाव आया है। आदिवासी आबादी तेजी से घटी है और मुस्लिम आबादी बढ़ी है।

उन्होंने कहा परिवर्तन यात्रा के माध्यम से जनता हेमंत सोरेन जवाब दो, 5 साल का हिसाब दो के नारों के साथ जवाब मांगेगी।

उन्होंने कहा कि राज्य की युवा शक्ति, महिला शक्ति राज्य में परिवर्तन के लिए संकल्पित है।

कहा कि यह परिवर्तन यात्रा सत्ता परिवर्तन के साथ व्यवस्था परिवर्तन के लिए भी है। यह यात्रा राज्य की साढ़े तीन करोड़ जनता की जन भावनाओं की अभिव्यक्ति है।

उन्होंने कहा कि जनता ने भ्रष्ट कांग्रेस, झामुमो और राजद गठबंधन को सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है। प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में यह यात्रा राज्य में मिल का पत्थर साबित होगी।

प्रेसवार्ता में धनबाद जिला अध्यक्ष श्रवण कुमार राय, महामंत्री मानस प्रसून, मंत्री पंकज सिन्हा, जिला मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थ सारथी, सह मीडिया प्रभारी पंकज सिन्हा, सत्येंद्र मिश्रा, बेबी यादव, पप्पू यादव, भाजपा के वरिष्ठ नेता दयानंद साव उपस्थित रहे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *