खेलगाँव पब्लिक स्कूल ने जमनाराम को हराकर फाइनल में बनाई जगह, गुरुवार को महामुकाबला

0

खेलगाँव पब्लिक स्कूल ने जमनाराम को हराकर फाइनल में बनाई जगह, गुरुवार को महामुकाबला

डीजे न्यूज, गिरिडीह : सलूजा गोल्ड इन्टरनेशनल स्कूल में चल रहे हॉकी टूर्नामेंट में खेलगाँव पब्लिक स्कूल, प्रयागराज ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया है। पिछले दो दिनों के खेल में विपक्षी टीमों पर लगातार दबदबा बनाने वाली जमनाराम मेमोरियल स्कूल के लिए आज का दिन निराशाजनक रहा।

चौथे दिन के लीग मैचों की श्रृंखला की शुरुआत सनबीम स्कूल बलिया और जमनाराम मेमोरियल स्कूल के बीच हुई। सनबीम बलिया ने जमनाराम को कड़ी टक्कर देते हुए 1-0 से हराया। इसके बाद खेलगाँव पब्लिक स्कूल ने डीपीएस पटना को 1-0 के अंतर से हराकर अपनी स्थिति मजबूत कर ली।

महिला वर्ग के मैचों में आर्मी पब्लिक स्कूल कानपुर का मुकाबला डीपीएस पटना से हुआ। डीपीएस पटना ने मैच 1-0 के अंतर से जीता, लेकिन औसत प्रदर्शन के कारण पुरुष वर्ग की श्रृंखला से बाहर हो गई। दिन का चौथा मैच आर्मी पब्लिक स्कूल और सनबीम बलिया के बीच हुआ, जो 1-1 के स्कोर पर ड्रॉ रहा।

आज के सेमीफाइनल मैच में खेलगाँव पब्लिक स्कूल और जमनाराम मेमोरियल स्कूल के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। दोनों टीमें काफी समय तक कोई गोल नहीं कर पाईं, लेकिन खेलगाँव पब्लिक स्कूल ने अपने साहस और सूझ-बूझ का परिचय देते हुए जमनाराम को 1-0 से हराकर फाइनल में जगह बना ली।

कल के सेमीफाइनल मैच में सनबीम पब्लिक स्कूल बलिया और आर्मी पब्लिक स्कूल कानपुर के बीच मुकाबला होगा। इस मैच की विजेता टीम का सामना खेलगाँव पब्लिक स्कूल, प्रयागराज से होगा। कल टूर्नामेंट का अंतिम दिन है और विजेता का ऐलान भी कल ही किया जाएगा।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *