जिला सम्मेलन में साउंड एसोसिएशन ने दिखाई एकता, सम्मानित हुए रक्तवीर और समाजसेवी

0

जिला सम्मेलन में साउंड एसोसिएशन ने दिखाई एकता, सम्मानित हुए रक्तवीर और समाजसेवी

डीजे न्यूज, गिरिडीह : 

गिरिडीह जिला साउंड एसोसिएशन का पांचवां जिला स्तरीय सम्मेलन रविवार को बरमसिया स्थित सवेरा सिनेमा हॉल में संपन्न हुआ l सम्मेलन में गिरिडीह जिले के अलावा बगल के क्षेत्र से भी साउंड संचालक शामिल हुए थे। कार्यक्रम को लेकर एसोसिएशन की ओर से करीब दो महीने से जोर शोर से तैयारियां चल रही थी ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सदर विधायक सुदिब्य कुमार सोनू, कोडरमा सांसद प्रतिनिधि दिनेश प्रसाद यादव, झामुमो जिलाध्यक्ष सह सदर विधायक प्रतिनिधि संजय सिंह, साउंड एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीरेंद्र बब्बर, धनबाद अध्यक्ष सुशील श्रीवास्तव, कोडरमा अध्यक्ष बैजनाथ यादव, मो अशरफ, आनंद परिध, कांग्रेस नेता नरेश वर्मा, वार्ड पार्षद सुमित कुमार समेत कई गणमान्य शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सदर विधायक सोनू ने कहा कि किसी भी पर्व त्योहार से लेकर शादी और किसी फंक्शन का माहौल बनाने में साउंड सिस्टम के संचालकों की भूमिका बेहद खास रहती है। राजनीतिक दल के बड़े आयोजन को भी सफल बनाने में साउंड सिस्टम संचालकों की अहम भूमिका रही है।

 

नगर भ्रमण के माध्यम से किया ताकत का प्रदर्शन

 

कार्यक्रम की शुरुआत नगर भ्रमण से हुई। इस क्रम में एसोसिएशन के सदस्य सवेरा सिनेमा हॉल से निकलकर मकतपुर चौक, टॉवर चौक, कालीबाड़ी होते हुए वापस सवेरा सिनेमा हॉल पहुंचे । नगर भ्रमण में एसोसिएशन से सैकड़ों की संख्या में संचालक शामिल हुए। टॉवर चौक पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रामजी प्रसाद यादव ने कहा कि उनकी योजना सड़क से लेकर सदन तक के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ने की है।

वहीं सवेरा सिनेमा हॉल में कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्जवलित कर की गई। इस दौरान एसोसिएशन के सदस्यों ने कोविड काल में काम करने वाले डीजे संचालकों, जरूरत पर रक्तदान करने वाले रक्तविरों और समाजसेवियों को सम्मानित किया। साथ ही पिछले तीन साल में असामयिक निधन हुए सदस्यों के परिवार के बीच डेढ़ लाख से अधिक नगद राशि का वितरण किया गया।

 

साउंड सिस्टम निर्माता कंपनियों ने लगाई थी प्रदर्शनी

 

सम्मेलन में शामिल डीजे संचालकों को साउंड क्षेत्र के नई तकनीक से अवगत कराने को लेकर विभिन्न साउंड सिस्टम कंपनियों की ओर स्टॉल लगाया गया था जिसमें एक से बढ़कर डीजे साउंड सिस्टम, जेनरेटर, एम्प्लीफायर, मिक्सर आदि आधुनिक मशीनों की प्रदर्शनी शामिल थी।

कार्यक्रम के सफल आयोजन में जिला साउंड एसोसिएशन के अध्यक्ष रामजी प्रसाद यादव के अलावा संजय सिंह, सुरेश सिंह, इरफान अंसारी, मुस्ताक आलम, किशोर वर्मा, रविंद्र वर्मा, अमर कुमार, विजेंद्र मंडल, जितेंद्र कुमार, संजय ठाकुर, रवि राम, अजित पाठक, आजाद अंसारी, चेतन दास, बिनोद दास, मेघलाल मंडल, सबदर अली, राजेश पंडित, अजय शिवानी आदि का सराहनीय योगदान रहा।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *