समर स्पेशल के परिचालन अवधि में विस्तार, चलाए जाएंगे और 13 फेरे

0

समर स्पेशल के परिचालन अवधि में विस्तार, चलाए जाएंगे और 13 फेरे

डीजे न्यूज, धनबाद : ग्रीष्मकालीन अवकाश के दौरान यात्रियों की अत्याधिक भीड़ के मद्देनजर रेलवे द्वारा कटिहार-बरौनी-समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर-हाजीपुर-सिवान-गोरखपुर-अयोध्याधाम-कानपुर-मथुरा-जयपुर के रास्ते गुवाहाटी से श्रीगंगानगर के लिए चलाये जा रहे स्पेशल ट्रेन के परिचालन अवधि में विस्तार करने का निर्णय लिया गया है । अब इस स्पेशल के गुवाहाटी एवं श्रीगंगानगर से  और 13 फेरे चलाए जाएंगे।

≠गाड़ी संख्या 05636 गुवाहाटी-श्रीगंगानगर समर स्पेशल वर्तमान में 26 जून तक प्रत्येक बुधवार को गुवाहाटी से परिचालित की जा रही है। इस स्पेशल के परिचालन अवधि में विस्तार करते हुए इसे  03 जुलाई से 25 सितंबर तक प्रत्येक बुधवार को चलाने का निर्णय लिया गया है । यह स्पेशल गुवाहाटी से बुधवार को 18.15 बजे खुलकर गुरूवार को 13.37 बजे हाजीपुर रूकते हुए शनिवार को 03.30 बजे श्रीगंगानगर पहुंचेगी ।

==गाड़ी संख्या 05635 श्रीगंगानगर-गुवाहाटी समर स्पेशल वर्तमान में 30 जून तक प्रत्येक रविवार को श्रीगंगानगर से परिचालित की जा रही है। इस स्पेशल के परिचालन अवधि में विस्तार करते हुए इसे 07 जुलाई से 29 सितंबर तक प्रत्येक रविवार को चलाने का निर्णय लिया गया है । यह स्पेशल श्रीगंगानगर से रविवार को 13.20 बजे खुलकर मंगलवार को 02.05 बजे हाजीपुर रूकते हुए बुधवार को 00.25 बजे गुवाहाटी पहुंचेगी  । इस स्पेशल में द्वितीय वातानुकूलित श्रेणी के 01, तृतीय वातानुकूलित श्रेणी के 03, शयनयान श्रेणी के 12 कोच हैं।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *