राजगंज इंटर कॉलेज में स्वर्गीय गोपाल चंद्र मुंशी की 110वीं जयंती मनाई गई

0

राजगंज इंटर कॉलेज में स्वर्गीय गोपाल चंद्र मुंशी की 110वीं जयंती मनाई गई

डीजे न्यूज, धनबाद : आज हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी राजगंज इंटर कॉलेज के प्रांगण में कॉलेज के संस्थापक सचिव स्वर्गीय गोपाल चंद्र मुंशी की 110वीं जयंती मनाई गई। इस अवसर पर एक भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में टुंडी विधायक मथुरा प्रसाद महतो, शासी निकाय सचिव डॉ. अरुण कुमार महतो, चिंतामणि महतो, वीरेंद्र प्रसाद मुंशी, शंकर किशोर महतो, रोहित कुमार महतो, अर्जुन विश्वकर्मा, प्रविण मुंशी, मनोज कुमार महतो, और आरबीबी के प्रधानाचार्य आनंद कुमार उपस्थित थे।

कार्यक्रम के दौरान टॉपर छात्रों को प्रशस्ति पत्र और आर्थिक सहयोग प्रदान किया गया। कला संकाय से संगीता कुमारी, गुड़िया कुमारी, प्रेम कुमार केवट; कॉमर्स से मुस्कान कुमारी चौरसिया और आदित्य केसरी; और विज्ञान में सुजाता महतो और अभिनंदन कुमार को पुरस्कृत किया गया।

खेलकूद में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए गोल्ड मेडलिस्ट विनर भीम कुमार सिंह और हेमंत कुमार मंडल को स्पोर्ट्स किट और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। ब्रॉन्ज मेडल विनर अंजू कुमारी, खुशबू कुमारी, अजीत कुमार महतो, और राहुल कुमार सिंह को भी सम्मानित किया गया। आरबीबी हाई स्कूल के टॉपर काजल कुमारी, आंचल कुमारी, और मधु कुमारी को भी आर्थिक सहयोग देकर सम्मानित किया गया।

मुख्य अतिथि विधायक मथुरा प्रसाद महतो ने कहा कि राजगंज क्षेत्र में शिक्षा के विकास में स्वर्गीय गोपाल चंद्र मुंशी जी का बहुमूल्य योगदान रहा है। उनके प्रयासों के कारण ही आज राजगंज इंटर कॉलेज शिक्षा के क्षेत्र में एक प्रेरणास्त्रोत बना हुआ है।

इस अवसर पर सभी शिक्षक और शिक्षकेतर स्टाफ भी उपस्थित थे।

इस खबर को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *